उर्वशी रौतेला का पहला इंटरनेशनल एल्बम ''वर्साचे बेबी'' रिलीज, दुनिया का सबसे महंगा ब्रांड वर्साचे के कपड़े और ज्वेलरी पहने आईं नजर

5/14/2021 7:12:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में है, हाल ही में उनका गाना "डूब गए" रिलीज़ हुआ था जिसे अब तक 94 मिलियन लोगो ने देखा है और अभी भी ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, साथ ही अभिनेत्री के सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर काफी धमाल मचाया है। 'डूब गए' गाने में गुरु रंधावा के साथ नज़र आने के बाद अब उनका एक और म्यूजिक वीडियो आज रिलीज हो गया है, जिसका नाम है 'वर्साचे बेबी'। इस गाने के जरिए उर्वशी ने अपना इंटरनेशनल म्यूजिक एल्बम डेब्यू करने जा रही है। 

'वर्साचे बेबी' गाने में उर्वशी रौतेला इजिप्टसिआन सिंगर और एक्टर मोहमद रमदान के साथ में नज़र आईं है, इस गाने को लेकर अभिनेत्री ने कहा है की उन्होंने इस गाने में कई तरह के बॉलीवुड एलिमेंट्स इस्तेमाल किए है जिसे एक इन्डियन्स टच आये।     

उर्वशी ने रिलीज के पहले बताया कि मैं आप लोगो को इस गाने के लिए और इंतज़ार नहीं करवा सकती हूं, मैंने इस में कई तरह के बॉलीवुड एलिमेंट्स यूज़ किये है और मैं एक भारतीय हूँ। हमेशा से मैंने ये जाना है की जो भी प्रोजेक्ट मैं करू उसमे भारतीय संस्कृति जरूर हो, और हाँ आप वर्सस बेबी में बॉलीवुड के कई झलकियां देख पाएंगे। ये गाना मेरे लिए बहुत ही ख़ास है और साथ ही ये मेरे दिल के बहुत करीब है, मेरा परिवार में मेरे माता पिता दोस्त यार सभी इस गाने को लेकर काफी एक्ससिटेड है। "
उन्होंने आगे कहा- ये एक भारतीय के लिए बड़े ही सम्मान की बात है जो इस तरहे के अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट का हिस्सा बने, "वर्साचे बेबी" एक म्यूजिक एल्बम है, जिसे दुनिया का सबसे बड़ा और महंगा ब्रांड वर्साचे माना जाता है और इस ब्रांड ने ही इस गाने को बैकअप दिया है। सिर्फ यही नहीं बल्कि उर्वशी का कहना है की उन्होंने जितने भी कपडे ज्वेलरी और साझों सामान सिर से लेकर पाओ तक इस गाने में पहना हुआ है वो सरे वर्साचे की है इसके अलावा जहां पर शूटिंग हुई है वो भी वर्साचे हाउस में की गई थी। उर्वशी अंत में कहती है की ये उनके सभी अरब और इंटरनेशनल फैंस के लिए ईद का तौफा है 


उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. उर्वशी रौतेला बहुत जल्द अपना तमिल डेब्यू भी करने वाली हैं. पता चला है कि यह एक बिग बजट फिल्म होगी, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगी. अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर 'ब्लैक रोज' व 'थिरुतु पायले 2' के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं. 

Content Writer

suman prajapati