उर्वशी रौतेला ने अपने इस डांस मूव्स से इंटरनेट पर मचाया तहलका, वीडियो वायरल

9/24/2021 4:07:45 PM

नई दिल्ली। ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला वास्तव में एक टैलेंट पैकेज है, जो अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को अपनी दैनिक जीवन गतिविधि से अपडेट रखना सुनिश्चित करती है। उर्वशी रौतेला कड़ी मेहनत और समर्पण का एक पूरा संकलन है क्योंकि वह दर्शको को कभी स्वस्थ बैठी हुई नहीं दिखी। उर्वशी रौतेला अपनी लुभावनी तस्वीरों और ट्रेंडी कंटेंट और अपने वर्कआउट रूटीन से अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करना कभी नहीं भूलती।

 

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला निस्संदेह एक इंटरनेट क्वीन हैं और हमेशा अपने फैशन या कसरत से संबंधित पोस्ट के लिए सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी रौतेला की हालिया पोस्ट उनके किलर डांस रूटीन वीडियो से इंटरनेट पर छा रही है। एक्ट्रेस अपने बेबाक मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री ने एक बैगी काली टी-शर्ट और लेगिंग पहनी हुई है, क्योंकि उसने सुरक्षा के लिए यह भी सुनिश्चित किया है कि उसने घुटने का गियर लगाया है। उर्वशी रौतेला ने वीडियो को कैप्शन दिया, "जो कुछ भी करो, अच्छे इरादे से करो" 

 

काम की चर्चा पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। 'ब्लैक रोज़' के साथ-साथ "थिरुतु पायले २" के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला | अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "दूब गए" और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

static