15 लाख की ड्रेस पहन उर्वशी रौतेला ने काटा केक, कातिलाना अदाओं से बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें

1/7/2022 1:12:38 PM

मुंबई. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला काम के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उर्वशी ने जो ड्रेस पहनी है। वो काफी महंगी है। ड्रेस की कीमत लाखों में है।


लुक की बात करें तो उर्वशी शिमरी ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने बोल्ड मेकअप किया हुआ है और पोनीटेल की हुई है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही है। उर्वशी ने जो ड्रेस पहनी है उसकी कीमत 15 लाख रुपये है। उर्वशी की इस ड्रेस को डिजाइनर माकल सिन्को ने तैयार किया। एक्ट्रेस दो तस्वीरों में केक काटती हुई नजर आ रही है। अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस कातिलाना अदाएं दिखा रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

काम की बात करें तो उर्वशी एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं।

ब्लैक रोज़ के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में "थिरुतु पायल 2" के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में भी दिखेंगी, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है। 

Content Writer

Parminder Kaur