उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर पूरे किए 44 मिलियन फॉलोवर्स, समंदर किनारे रेड बिकिनी टॉप में हॉटनेस फ्लॉन्ट करते हुए यूं मनाया जश्न

12/23/2021 2:07:47 PM

मुंबई. हरनाज संधू के मिस यूनिवर्स बनने के बाद से एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। मिस यूनिवर्स पेजेंट में जज के तौर पर उर्वशी के करोड़ों की फीस लेने के भी काफी चर्चे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 44 मिलियन फॉलोवर्स पूरे कर लिए हैं, जिसे लेकर उर्वशी बेहद खुश है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

PunjabKesari
वीडियो में उर्वशी रेड बिकिनी टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और कैप से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही है। एक्ट्रेस समंदर के किनारे कतिलाना अंदाज में पोज दे रही है। वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा- 44 मिलियन प्यार हम आप लोगों को ताउम्र पसंद करेंगे। एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख कर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं और एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

बता दें उर्वशी ने मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करने के लिए 8 करोड़ रुपये लिए थे। इस दौरान एक्ट्रेस ने जो ब्लैक शिमरी ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत 40 लाख बताई जा रही है। पंजाब की हरनाज संधू ने 21 साल बाद भारत की झोली में मिस यूनिवर्स का ताज डाल कर कमाल कर दिया। वहीं भारत की ओर से ही जज पैनल में उर्वशी को बैठने का मौका मिला। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो उर्वशी एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। ब्लैक रोज़ के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में "थिरुतु पायल 2" के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में भी दिखेंगी, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News