उर्वशी रौतेला ने अपने सभी चाहने वालों के साथ खास अंदाज में मनाया ''वैलेंटाइन डे''

2/14/2022 3:44:44 PM

नई दिल्ली। उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार, जिसके 45.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के माध्यम से हर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़कर बॉलीवुड के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना मार्ग प्रशस्त किया है, अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय है और जानती है कि कैसे अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरों और आकर्षक डांस मूव्स से लाइमलाइट बटोरनी है ।    

 

उर्वशी रौतेला, जो अपने सभी प्रशंसकों का ध्यान खींचने में कभी विफल नहीं होती हैं, उन्होंने  हमें फिर से अचंभित कर दिया है क्योंकि उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों के साथ अपना विशेष दिन मनाया और अपनी आकर्षक उपस्थिति के साथ उनके चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी क्योंकि अभिनेत्री ने पुणे में वेलेंटाइन ईव मनाया "जंबोरी से प्यार करो ". अभिनेत्री  उर्वशी बनी सभी के मुस्कान की वजह अपनी कातिलाना स्माइल और अदाए बिखेरते हुये लग रही थी बहुत ही ज्यादा खुश।      

 

अभिनेत्री ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर तस्वीरें और वीडियो की एक झलक साझा  की जिसमें वे अपने कर्व बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए बटरफ्लाई ब्लू फुल सेक्विन स्लिट ड्रेस में न आई और ग्लैम के लिए,अभिनेत्री ने अपनी आँखों को बोल्ड रख कर रॉयल ब्लू शिमरी आईशैडो और विंग लाइनर और काजल के साथ पर्ल लगाकर अपनी आखो को आकर्षित किया।अभिनेत्री ने एक परफेक्ट कंटूर हाईलाइट,ब्लश और गुलाबी लिपस्टिक के साथ अपना मेकअप पूरा किया। अभिनेत्री ने अपने बाल स्टाइलिश ब्रैड्स में बांधे हुए थे और खुद को बड़े एरिया में अक्सेसरी कर रहे थे ,थ्रेडर ब्लू इयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ कोई आश्चर्य नहीं कि उर्वशी बहुत कातिलाना लग रही थी।    

 

बिना किसी संदेह से हम कह सकते है की अभिनेत्री अपने शानदार व्यक्तित्व और आकर्षक पहचान से अपने प्रशंसकों को आकर्षित करना जानती है, नीचे दिए गए वीडियो को देखें। काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायल 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी सरवना के साथ 'द लीजेंड' के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी और उन्होंने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्म अनुबंध पर भी हस्ताक्षर किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News