उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर पूरे किए 45 मिलियन फॉलोवर्स, एक्ट्रेस ने Glass Capsule में स्टंट कर मनाया जश्न

1/14/2022 6:08:45 PM

मुंबई. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला काम के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर भी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन फॉलोवर्स पूरे किए हैं, जिसका जश्न एक्ट्रेस ने स्टंट कर मनाया है। इस स्टंट का वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फैंस को शुक्रिया कहा है।

PunjabKesari
वीडियो में उर्वशी कलरफुल आउटफिट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और हाई बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। उर्वशी खतरनाक स्टंट करती हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस Glass Capsule स्लाइड कर रही है। वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा- '45 मिलियन लोगों का प्यार। वर्ल्ड के टॉप से स्लाइड कर रही हूं। मैं आप सभी से बेहद प्यार करती हूं। ग्लास बॉटम स्लाइड से नीचे जाते हुए मैं इसका जश्न मना रही हूं।' फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

बता दें उर्वशी जिस ग्लास कैप्सूल में स्लाइड करती नजर आईं वो दुबई में स्थित हैं। यह द अड्रेस स्काई व्यू होटल में बना है। रबर के मैट को पकड़कर एक बिल्डिंग में आप एक फ्लोर से दूसरे फ्लोर पर स्लाइड कर सकते हैं। इस दौरान आप दुबई का पूरा नजारा देख सकते हैं। काम की बात करें तो उर्वशी वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आएंगी, जिसमें एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News