उर्वशी ने शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया मां का बर्थडे, ब्लैक ब्यूटी मीरा रौतेला के सामने फीकी पड़ी बेटी की चमक

1/3/2022 11:06:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने काम से ज्यादा खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं। फैंस उनके महंगे फैशन सेंस से लेकर उनके गॉर्जियस लुक्स के हद से परे दीवाने हैं। वहीं खूबसूरती के मामले में उनकी मां मीरा रौतेला भी किसी से कम नहीं हैं। वह अपनी चांद जैसी ब्यूटी से आज की हसीनाओं को टक्कर देती हैं। बीते दिन यानि 2 जनवरी को उर्वशी ने अपनी सुपर मॉम का बर्थडे सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari


उर्वशी रौतेला ने अपनी मां का बर्थडे बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। घर को शानदार तरीके से डेकोरेट किया और कई गेस्ट्स को भी इन्वाइट किया, जहां उर्वशी की मां मीरा अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आई। ब्लैक गाउन में मीरा बेहद सुंदर लग रही हैं और गुब्बारों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। वहीं उर्वशी भी अपनी मां के पीछे शॉर्ट ड्रेस पहने काफी गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''हैप्पी बर्थडे मीरा रौतेला। हमारे पूरे जीवन में आप हमेशा वह ताकत रहे हैं जो हमें सबसे कठिन समय में रखती है। हम आपसे प्यार करते हैं। आप एक ऐसे जन्मदिन के लायक हैं जो आपके जैसा ही अद्भुत हो! इतने सालों में आपके प्यार और देखभाल के लिए आभारी हूं।''


View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

इसके अलावा उर्वशी ने अपनी मां की दो स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कर उन्हें विश किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- '@meera_rautela हैप्पी बर्थडे गॉर्जियस 2 जनवरी। हम आपको अपने दिल की गहराइयों से प्यार करते हैं। एक शानदार, जन्मदिन मुबारक हो।'

View this post on Instagram

A post shared by Meera Rautela (@meera_rautela)

एक्ट्रेस के ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और फैंस भी कमेंट कर उन्हें जन्मदिन मुबारक दे रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Meera Rautela (@meera_rautela)

उर्वशी के अलावा उनकी मां मीरा रौतेला ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं।

बता दें, उर्वशी रौतेला ने हाल ही में इजराइल में हुए मिस यूनिवर्स पेजेंट को जज किया था, जहां हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता। इस दौरान उर्वशी अपने कीमती लुक को लेकर खूब चर्मा में आई थीं।


 
   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News