महाराष्ट्र गर्वनर के हाथों सम्मानित हुईं उर्वशी रौतेला, बनीं सबसे कम उम्र में स्त्री शक्ति नेशनल अवॉर्ड पाने वाली पहली एक्ट्रेस

6/29/2021 11:44:07 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला  का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो हमेशा कुछ न कुछ नया करने की कोशिश में जुटी रहती हैं। लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद करने तक समय-समय पर उन्होंने लोगों का दिल जीत है। अब एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं। हाल ही में उर्वशी को 'स्त्री शक्ति नेशनल अवॉर्ड 2021' को सम्मानित किया गया।

इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। उर्वशी को महाराष्ट्र व गोवा के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अवार्ड दिया। लुक की बात करें तो उर्वशी येलो कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं।

उर्वशी के चेहरे पर अवार्ड पाने की खुशी साफ देखी जा सकती है। तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- राजभवन में महाराष्ट्र व गोवा के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा स्त्री शक्ति राष्ट्रीय पुरस्कार 2021 से सम्मानित हुई। फैंस उर्वशी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

तस्वीरों के अलावा उर्वशी ने वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में उर्वशी ने बताया कि वो फिल्मी दुनिया से इस सम्मान को जीतने वालीं सबसे कम उम्र की व्यक्ति हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी ने कैप्शन में लिखा-'मैं फिल्म फ्रेटरनिटी से यह सम्मान हासिल करने वाली सबसे कम उम्र की व्यक्ति होने के चलते सम्मानित महसूस कर रही हूं। स्त्री शक्ति राष्ट्रीय पुरस्कार 2021 से सम्मानित होते हुए..., ये सच में एक गौरवपूर्ण पल है। मेरा देश, मेरा शहर.. राज भवन और स्त्री शक्ति नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित होते हुए।'

इस कैप्शन को पढ़ने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उर्वशी ने इतिहास रच दिया है। बता दें कि स्त्री शक्ति नेशनल अवॉर्ड असाधारण उपलब्धि के लिए व्यक्तिगत महिलाओं को प्रदान किया जाता है। 

Content Writer

Smita Sharma