मनोज कुमार की पोती की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचकर उर्वशी रौतेला ने लगाए चार-चांद, एक्ट्रेस के गॉर्जियस लुक पर अटक गईं सबकी निगाहें

6/22/2021 1:38:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जहां कहीं भी जाती हैं, अपनी फैशन सेंस से लोगों का दिल जीत लेती है। हाल ही में एकट्रेस मशहूर एक्टर मनोज कुमार की पोती मुस्कान की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची। इस दौरान वह अपने लुक से सबका ध्यान खींचती नजर आई। उर्वशी ने उनके इस फंक्शन की तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है, जिसमें वह काफी खूबसूरत और आकर्षित लग रही है। उनके इस पोस्ट को फैंस द्वारा बार-बार देखा जा रहा है।

PunjabKesari

 

उर्वशी रौतेला ने मनोज कुमार की पोती मुस्कान की मेहंदी सेरेमनी में पहुंचकर चार-चांद लगा दिए। इस सेरेमनी में उर्वशी रेड कलर की साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहन कर पहुंची।

 

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

साड़ी के साथ हैवी कीमती नेकलेस और उसके साथ मैचिंग कंगन, अंगूठियां, मांग टिक्का उन पर खूब जच रहा है और इसके साथ उनकी खूबसूरत अदाएं उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उनकी ये तस्वीरें देखकर हर कोई उनका दीवाना होता जा रहा है और जमकर उनकी तारीफें कर रहा है।


वर्कफ्रंट पर, उर्वशी रौतेला जल्द ही तमिल एक बिग बजट फिल्म सई फाई से डेब्यू करेंगी, जिसमें वो माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीअन की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा वो ब्लैक रोज और थिरुतु पायल 2 में भी दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News