उर्वशी की मां ने भेजी विराट के किचन में काम करते की तस्वीर,यूजर्स ने कहा-''वो बोल रही हैं तुम भी कुछ सीख लो बस पूरा दिन मेकअप...

3/17/2021 11:48:54 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी हर तस्वीर को लाखों लाइक्स मिलते हैं। हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की।

इस तस्वीर में  विराट कोहली मां सरोज कोहली के साथ नजर आ रहे हैं। सामने आईं इस तस्वीर में विराट काफी यंग लग रहा है और वह अपनी मां सरोज कोहली की खाना बनाने में मदद कर रहे हैं। तस्वीर को शेयर करने के पीछे उर्वशी रौतेला ने एक खास वजह बताई है और फैंस से मदद भी मांगी।

तस्वीर के साथ उवर्शी ने कैप्शन में लिखा- 'हैलो दोस्तों मुझे आप सबकी मदद की जरूरत है!!! मेरी मां मीरा रौतेला ने अभी मुझे ये तस्वीर मैसेज की है। आपको क्या लगता है?? वो मुझसे क्या करवाना चाहती हैं। उनका छुपा हुआ मकसद क्या है?? डर हुई हूं।'

 

उर्वशी के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के मजेदार कॉमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने खिंचाई करते हुए लिखा है-आपको रुलाने के लिए तो किसी ने कहा है- ताकि आप भी खाना बनाना सीख लें।
 

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

काम की बात करें तो उर्वशी इन दिनों अपने एक नए म्यूजिक एल्बम 'एक लड़की भीगी भागी सी' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसके अलावा वह रणदीप हुड्डा के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग के लिए उर्वशी चंबल पहुंची है। 

Content Writer

Smita Sharma