27वें बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल, भगवान की पूजा के साथ की अपने दिन की शुरूआत

2/25/2021 1:49:34 PM

मुंबई. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेेसेस में से एक एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का आज बर्थडे है। 25 फरवरी को एक्ट्रेस अपना 27 बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 'सनम रे' एक्ट्रेस ने अपने दिन की शुरुआत बेहतरीन तरीके से की। एक्ट्रेस ने जन्मदिन की शुरूआत भगवार शिव की पूजा से की। इतना ही नहीं, उन्होंने कड़ाके की ठंड में सुबह-सुबह जरूरतमंद लोगों को कंबल भी बांटे। अब उर्वशी की ये तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari


इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उर्वशी बुजुर्ग महिला को कुछ सामान देती हुईं नजर आ रही हैं और काफी खुश दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस महिला के गले लगते हुए फोटो क्लिक करवा रही हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by CineRiser (@cineriserofficial)

वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि सुबह-सुबह उर्वशी की ओर से जरूरतमंदों को कंबल बांटे जा रहे हैं। एक अन्य वीडियो में शिवलिंग की पूजा होती नजर आ रही है। 
फैंस इन तस्वीरों और वीडियोज को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उर्वशी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो उर्वशी रौताल ने फिल्म "सिंह साब द ग्रेट" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस सनम रे , काबिल, पागलपंती और वर्जिन भानुप्रिया जैसी फिल्मों में नजर आईं। इसके अलावा वह जल्द ही वह वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News