प्रिंटिड मोनोकनी में 42 की उर्वशी ढोलकिया का बोल्ड अंदाज, पूल किनारे चिल करती दिखीं टीवी की कमोलिका

7/24/2021 2:59:31 PM

मुंबई: टीवी की कमोलिका यानि उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यही कारण है उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग भी है। उर्वशी ढोलकिया अक्सर अपने बोल्ड अंदाज सेसभी के पसीने छुड़ा देती हैं। उनकी तस्वीरें देखने के बाद कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है।

हाल ही में उर्वशी ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में 42 की उर्वशी पूल किनारे नजर आ रही हैं। उर्वशी प्रिंटिड बिकिनी में अपनी बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। नो मेकअप लुक में भी उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उर्वशी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि हाल में उर्वशी ने फैमिली और कुछ दोस्तों संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी कई धारावाहिकों में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल कसौटी जिन्दगी में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार से वो घर-घर में छा गईं।

उर्वशी ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। इनमें बाबुल, कब तक चुप रहूंगी, इज्जत और स्वप्नम शामिल हैं।  उर्वशी ने बिग-6 में भी हिस्सा लिया और उसकी विनर बनीं। 

Content Writer

Smita Sharma