बिकिनी पहन पूल में उतरीं 43 की उर्वशी ढोलकिया,टीवी की ''कमोलिका'' ने फुल कॉन्फिडेंस से फ्लॉन्ट किए स्ट्रैच मार्क्स

11/4/2022 11:54:01 AM

मुंबई: शरीर में स्ट्रेच मार्क्स  घटते वजन की निशानी है। घटते वजन के अलावा जब कोई महिला बच्चे को जन्म देती हैं तो भी शरीर पर स्ट्रेचमार्क्स आ जाते हैं हालांक कई टीवी एक्ट्रेस ने किसी भी शर्म की परवाह किए बिना अपने स्ट्रेच मार्क दिखाए। इस लिस्ट में टीवी की कमोलिका यानि एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया का नाम भी शामिल हो गया है।

PunjabKesari

'बिग बॉस 6' की विनर उर्वशी ढोलकिया ने हाल ही में अपने अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेबाकी से अपने स्ट्रेच मार्क्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 43 की उर्वशी ने स्विमिंग पूल में एंजॉय करते हुए अपनी कैंडिड तस्वीरें फ्लाॅन्ट की हैं। लुक की बात करें तो उर्वशी ब्लू बिकिनी में हाॅट लग रही हैं।  

PunjabKesari

उर्वशी की इन बिकिनी तस्वीरों की सबसे खास बात ये है कि उनके स्ट्रैच मार्क्स साफ नजर आ रहे हैं मगर एक्ट्रेस बिना हिचके फुल कॉन्फिडेंस के साथ पोज देती दिखीं।

PunjabKesari

तस्वीरों के साथ उर्वशी ने स्ट्रॉन्ग मैसेज देते हुए तगड़ा कैप्शन देते हुए लिखा-'ना जाने कितने समय से महिलाओं को जज किया जा रहा है. वे कैसे दिखती हैं, क्या पहनती हैं और कैसे बिहेव करती हैं। पिक्चर परफेक्ट होने का दबाव कुछ ऐसा है जिसे मैंने हर कदम पर टाला है क्योंकि एक महिला होने के नाते मुझे अपने जैसा होने का अधिकार है। जो मैं चाहूं हूं उसे पहनूं, जो चाहूं वो करूं, अपने जीवन को वैसा जीऊं जैसा मैं चाहूं।'

PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा-'मेरी गरिमा और स्वाभिमान किसी और ने नहीं मैंने ही कमाया है। मुझे किसी मान्यता की आवश्यकता नहीं है। हमारा शरीर हर गुजरते दिन के साथ बदलता है और हमें हमारे शेप और साइज के लिए जज करने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक महिला वो है जहां से जीवन की उत्पत्ति होती है। यही वो सबसे बड़ी संपत्ति है जिसका मालिक होने की मुझे बेहद खुशी है।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो उर्वशी ढोलकिया वैसे तो कई धारावाहिकों में नज़र आ चुकी हैं लेकिन एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल कसौटी जिन्दगी में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार से वो घर-घर में छा गईं।उर्वशी ने बिग-6 में भी हिस्सा लिया और उसकी विनर बनीं। उर्वशी ढोलकिया ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। इनमें बाबुल, कब तक चुप रहूंगी, इज्जत और स्वप्नम शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News