2 हैंडसम लड़कों के बाद भी 18 साल की दिखती हैं उर्वशी, शादी के 2 साल बाद हो गया था तलाक

6/21/2019 2:20:55 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका के किरदार से एक अलग पहचान बनाई है।

आए दिन वो सोशल मीडिया पर फैमिली संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अब उर्वशी ने अपने जुड़वा बेटों के बर्थडे पर अपने साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर उनको विश किया है। 

उर्वशी ढोलकिया 39 साल की हैं, लेकिन अब भी वह बोल्ड और हॉट अवतार में नजर आती हैं। आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी उनके ट्विन्स बेटे हैं आज 25 साल के हो गए हैं। वैसे हॉट मम्मी उर्वशी की तरह ही उनके दोनों बेटे भी बेहद हैंडसम हैं। शेयर की गई इन तस्वीरों में उर्वशी बेटों के साथ काफी प्यारी लग रही हैं। 

बता दें कि उर्वशी ढोलकिया बी-टाउन की सुपर मॉम हैं और उन्होंने अपनी लाइफ में काफी संघर्ष किया है। उर्वशी ने 16 बाली उमर में शादी कर ली थी और 17 साल की उम्र में उन्होंने दो जुड़वा बेटों, सागर और क्षितिज दिया।

वहीं, अब वह उम्र में काफी आगे निकल गईं हैं और उनके बेटे जवान हो गए हैं लेकिन वह ग्लैमरस और हॉट दिखती हैं। उर्वशी ने दो शादियां की लेकिन अब भी उनकी हॉटनेस में कमी नहीं आई है। 


 

Neha