Birthday Celebration: 42 की हुई टीवी की ''कमोलिका'', देर रात फैमिली और गर्लगैंग संग उर्वशी ढोलकिया ने की धमाकेदार पार्टी

7/10/2021 2:41:20 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने 9 जून को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को उर्वशी ने देर रात धूमधाम से मनाया।

इस पार्टी में उर्वशी की फैमिली के अलावा उनके दोस्त भी शामिल हुए। पार्टी में एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती भी पहुंची। सेलिब्रेशन की तस्वीरें उर्वशी ने हाल ही में अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

तस्वीरों आप सकते हैं घर को ओरेंज और गोल्डन बैलून्स से सजाया गया है। वहीं बर्थडे गर्ल उर्वशी पार्टी में  ओरेंज कलर की ड्रेस पहने नजर आई।

लाइट मेकअप, शाॅर्ट हेयर उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।उर्वशी ने इस दौरान गोल्डन कलर का Birthday girl sash पहन रखा है। तस्वीरों में उर्वशी बेहद खुश नजर आ रही हैं। 

 उर्वशी ढोलकिया वैसे तो कई धारावाहिकों में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल कसौटी जिन्दगी में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार से वो घर-घर में छा गईं।

 उर्वशी ने बिग-6 में भी हिस्सा लिया और उसकी विनर बनीं। फर्वशी ढोलकिया ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। इनमें बाबुल, कब तक चुप रहूंगी, इज्जत और स्वप्नम शामिल हैं।

पर्सनल लाइफ में देखे कई उतार-चढ़ाव 

चाहे उर्वशी ने टीवी में खूब नाम कमाया लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव वाली रही। उर्वशी  ने महज 16 साल की उम्र में शादी की और दो साल बाद उनका तलाक हो गया।

उर्वशी जब वह 19 साल की थी तब उन्होंने जुड़वां बेटों क्षितिज और सागर को जन्म दिया।  सिंगल मॉम बनकर उर्वशी ने अपने बेटों को अकेले ही पाला है। 
 

 

 

Content Writer

Smita Sharma