Birthday Celebration: 42 की हुई टीवी की ''कमोलिका'', देर रात फैमिली और गर्लगैंग संग उर्वशी ढोलकिया ने की धमाकेदार पार्टी

7/10/2021 2:41:20 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने 9 जून को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को उर्वशी ने देर रात धूमधाम से मनाया।

PunjabKesari

इस पार्टी में उर्वशी की फैमिली के अलावा उनके दोस्त भी शामिल हुए। पार्टी में एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती भी पहुंची। सेलिब्रेशन की तस्वीरें उर्वशी ने हाल ही में अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों आप सकते हैं घर को ओरेंज और गोल्डन बैलून्स से सजाया गया है। वहीं बर्थडे गर्ल उर्वशी पार्टी में  ओरेंज कलर की ड्रेस पहने नजर आई।

PunjabKesari

लाइट मेकअप, शाॅर्ट हेयर उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।उर्वशी ने इस दौरान गोल्डन कलर का Birthday girl sash पहन रखा है। तस्वीरों में उर्वशी बेहद खुश नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

 उर्वशी ढोलकिया वैसे तो कई धारावाहिकों में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल कसौटी जिन्दगी में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार से वो घर-घर में छा गईं।

PunjabKesari

 उर्वशी ने बिग-6 में भी हिस्सा लिया और उसकी विनर बनीं। फर्वशी ढोलकिया ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। इनमें बाबुल, कब तक चुप रहूंगी, इज्जत और स्वप्नम शामिल हैं।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ में देखे कई उतार-चढ़ाव 

चाहे उर्वशी ने टीवी में खूब नाम कमाया लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव वाली रही। उर्वशी  ने महज 16 साल की उम्र में शादी की और दो साल बाद उनका तलाक हो गया।

PunjabKesari

उर्वशी जब वह 19 साल की थी तब उन्होंने जुड़वां बेटों क्षितिज और सागर को जन्म दिया।  सिंगल मॉम बनकर उर्वशी ने अपने बेटों को अकेले ही पाला है। 
 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News