जिओ MAMI फेस्टिवल में पहुंची उर्वशी और दीपिका, स्टाइलिश ड्रेसेस में दिखीं स्टनिंग

10/18/2019 1:46:45 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। जिओ मामी फिल्म फेस्टिवल जब से शुरू हुआ है, तब से चर्चा में है। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई जाने माने सितारे शामिल हुए। कल रेड कार्पेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपना जलवा बिखेरा। इवेंट में उर्वशी रौतेला और दीपिका भी अपनी अदाओं का जादू बिखेरने पहुंची। उर्वशी का लुक बिल्कुल उनके हाल में आए टोनी कक्कर के गाने 'बिजली के तार' के टाइटल जैसा था। देखिए तस्वीरें-

Urvashi Rautela Pictures

उर्वशी ने कट-आउट मल्टी-कलर्ड ड्रेस पहनी और इसे मल्टी-कलर हील्स के साथ मैच किया।  बोल्ड बैंड की अंगूठी पहने और कानों में स्टड लगाया।

Urvashi Rautela Images

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक उर्वशी रौतेला अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन हैं। इवेंट में पिंक ट्यूल गाउन में पहुंची दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। 

दीपिका ने ब्लैक टॉप के साथ स्ट्रैपलेस गाउन चुना, जिसमें पिंक कलर की बड़ी ट्यूल हेमलाइन थी। उन्होंने बाल ढीले बन में बाँध रखे थे और सोने की बालियों के साथ उन्होंने अपना लुक पूरा किया। 

वर्क फ्रंट पर, उर्वशी ने जॉन अब्राहम के साथ जर्मनी में अपनी फिल्म 'पागलपंती' की शूटिंग पूरी कर ली है और हाल ही में मुंबई में इसके लिए डबिंग करते हुए देखा गया। फिल्म इस साल रिलीज के लिए तैयार है। यह एक हल्की-फुल्की, कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट जैसे टैलेंटेड एक्टर्स भी हैं। 

वहीं दीपिका अगली बार मेघना गुलज़ार की 'छपाक' में और कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड फिल्म '83' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वह कपिल देव का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह की पत्नी रोमी देव के रूप में दिखाई देंगी।

Edited By

Akash sikarwar