उर्मिला मातोंडकर का निशाना, बोलीं-''तुमको मिर्ची लगीं तो मैं क्या करूं''

12/3/2020 2:07:57 PM

मुंबई. एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। 1 दिसंबर को एक्ट्रेस काग्रेंस को छोड़ कर शिवसेना में शामिल हो गई है। उर्मिला शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुईं। पार्टी में शामिल होने के बाद हाल ही में उर्मिला ने एक ट्वीट किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।


उर्मिला ने ट्वीट कर गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नं 1 का गाना 'तुमको मिर्ची लगीं तो मैं क्या करूं' लिखा है। इस गाने को मैं पसंद करती हूं, आप क्या सोचते हो? इसके साथ एक्ट्रेस ने कई अलग-अलग एक्सप्रेशन वाले स्माइली इमोजी शेयर किए हैं। एक्ट्रेस इस ट्वीट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कई फैंस का मानना हैं कि उर्मिला ने यह ट्वीट कंगना पर तंज कसने के लिए किया है।


बता दें पिछले दिनों कंगना ने उर्मिला को 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' बताया था। दोनों के बीच सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस, रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी, नेपोटिज्म और कई सामाजिक मुद्दों को लेकर तकरार देखी गई थी। सितंबर महीने सांसद में बीजेपी नेता और एक्टर रवि किशन ने ड्रग्स का मुद्दा उठाया था, जिसका सांसद जया बच्चन ने विरोध किया था। उर्मिला ने जया बच्चन का समर्थन किया था और कंगना ने जया बच्चन की आलोचना की थी।

Parminder Kaur