ममता बनर्जी के हमले पर उर्मिला मातोंडकर ने किया ट्वीट ‘जो चीज़ आपको तोड़ नहीं सकती वो मज़बूत बनाती है’

3/11/2021 5:21:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पश्चिम बंगाल में चुनाव की गरमा गर्मी का माहौल बना हुआ है। इसी बीच बीते बुधवार नंदीग्राम में चुनाव प्रचार बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के ऊपर हमला हुआ, जिस वजह से उन्हें काफी चोट आ गई। ममता के ऊपर हुए हमले के बाद सभी राजनेतिक पार्टियों में बहस शुरू गई है। इसी बीच  बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर भी ममता बनर्जी को लेकर एक ट्वीट किया और उनकी सलामती की दुआ की है।

PunjabKesari


उर्मिला मातोंडकर ने अपनी ट्विटर पर ममता बनर्जी की चोटिल अवस्था की तस्वीर शेयर की, जिसमें वो हॉस्पिटल के बेड पर लेटी नज़र आ रही हैं और उनके पूरे पैर पर पट्टी बंधी हुई है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘जो चीज आपको तोड़ नहीं पाती, वो आपको और मजबूत बनाती है और हम ये निश्चित रूप से जानते हैं कि इस केस में शायद ही किसी ने ऐसी ताकत देखी होगी। बंगाल की शेरनी ममता बनर्जी के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करती हूं। #WomanofCourage’।


उर्मिला का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है और फैंस भी कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari


कैसे चोटिल हुईं थी ममता बनर्जी


दरअसल, बीते बुधवार को नंदीग्राम सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद ममता वहां कई मंदिरों में गईं थी। इसी दौरान एक मंदिर से बाहर निकलने के बाद वह चोटिल हो गईं। उन्होंने आरोप लगाया कि चार-पांच लोगों ने उन्हें जानबूझकर धक्का दे दिया जिस वजह से उन्हें चोट आई है। ममता ने इसके पीछे साजिश का आरोप लगाया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News