उर्मिला मातोंडकर का केंद्र सरकार पर निशाना, बोलीं- ''राजनीति ना करें राज्य को जल्द कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराएं''

4/9/2021 9:28:28 AM

मुंबई: देशभर में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों देश के कई राज्यों में दोबारा लॉकडाउन लगाने की स्थिति सामने आई गई है। महाराष्ट्र में भी कोरोना तेजी से अपना पैर पसार रहा है। महाराष्ट्र सरकार ने राज्य के कई जिलों में आंशिक लॉकडाउन और नाईट कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

इसी बीच एक्ट्रेस से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इसके साथ उन्होंने केंद्र सरकार से खास अपील भी की। 

 

उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर लिखा-'महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। यह समय राजनीति करने का नहीं है। मैं केंद्र सरकार से अपील करती हूं कि वह महाराष्ट्र को जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराए, ताकि लोगों की जान बच सके। '

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'यह बहुत ही दुख की बात है कि महाराष्ट्र में विरोधी पार्टी ऐसे गंभीर मुद्दे पर शांति बनाए हुए हैंl' उर्मिला मातोंडकर का यह ट्वीट ऐसे समय आया है जब राज्य में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। राज्य में कोरोना से प्रतिदिन सैकड़ों लोगों की जाने भी जा रही हैं।  उर्मिला का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

90के दशक की एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इन दिनों फिल्मों से दूर राजनीति में अपना हाथ जमा रही हैं। हाल ही में उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना ज्वाइन की। शिवसेना में एंट्री करने से पहले उर्मिला ने मुंबई कांग्रेस के कामकाज पर सवाल उठाकर पार्टी छोड़ दी थी। उन्होंने 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था। हालांकि चुनाव में उनकी हार हुई थी। 

काम की बात करें तो उर्मिला मातोंडकर ने साल 1980 में श्रीराम लागू की मराठी फिल्म 'जाकोल' से करियर की शुरुआत की थी। उस वक्त उर्मिला की उम्र कुल 6 साल थी। उर्मिला मातोंडकर ने लगभग हर बड़े निर्माता-निर्देशक और एक्टर के साथ काम किया लेकिन उनके करियर के लिए मील का पत्थर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'रंगीला साबित हुई। 

Content Writer

Smita Sharma