ऐलोपैथ को ‘मूर्खतापूर्ण विज्ञान’ बताने पर तापसी-उर्मिला ने लगाई बाबा रामदेव को फटकार, कहा- 'हिम्मत क

5/26/2021 10:57:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और उर्मिला मातोंडकर बी-टाउन की उन हसीनओं में से हैं जो बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। तापसी और उर्मिलाअक्सर सोशल मीडिया पर सामाजिक मुद्यों पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में ये दोनों हसीनाएं योग गुरु बाबा रामदेव पर भड़कीं। दरअसल, पिछले साल कोरोना संक्रमण की शुरुआत से ही योग गुरु बाबा रामदेव अपनी दवाओं और योग के बल पर ही लोगों को स्वस्थ बनाने का दावा करते आ रहे हैं।

PunjabKesari

यहां तक तो ठीक था लेकिन जैसे ही रामदेव ने ऐलोपैथ को ‘मूर्खतापूर्ण विज्ञान’ बताया तो हर तरफ उनकी खिंचाई होने लगी। कोरोना वाॅरियर्स को लेकर दिए इसी बयान पर उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर बाबा रामदेव को फटकार लगाई।

 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'इस बिजनेसमैन को किसी कोविड अस्पताल में जाना चाहिए, वहां हमारे डॉक्टर्स, फ्रंटलाइन वर्कर्स के साथ सिर्फ 24 घंटे खड़े रहना चाहिए और फिर उन्हें ये बयान देना चाहिए। यब सबसे अमानवीय, क्रोधित और घृणित बयान था। यह किसके टूलकिट है? उनकी इतनी हिम्मत कैसे हुई?।'

 

PunjabKesari

वहीं तापसी पन्नू ने भी बिना नाम लिए बाबा रामदेव पर पर तंज कसा। तापसी ने ट्वीट कर लिखा-'लगभग एक साल पहले हम सब ने अपनी बालकनी में खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाई, लगभग एक साल पहले उन लोगों के लिए आसमान रंगीन हो गया था।  कोई भी राजा अपने योद्धाओं के बिना पॉवरलेस है।' इसके साथ ही ताली बजाते हुए इमोजी और कोरोना वॉरियर्स को हैशटैग किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News