Pics: कांग्रेस का हाथ छोड़ उर्मिला मातोंडकर ने थामा शिवसेना का दामन,मातोश्री में बाल ठाकरे की तस्वीर

12/1/2020 2:23:12 PM

मुंबई: एक्ट्रेस और और पूर्व कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने आज यानि मंगलवार को शिवसेना का दामन थाम लिया है। मुख्यमंंत्री उद्धव ठाकरे, पत्नी रश्मि ठाकरे, शिवसेना नेता अनिल देसाई, सुभाष देसाई और मुंबई मेयर किशोरी पेडनेकर की मौजूदगी में उर्मिला शिवसेना में शामिल हो गई है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस पति मोहसिन अख्तर मीरके साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात के लिए मातोश्री पहुंची थी।उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे की तस्वीर के आगे नमन भी किया।

PunjabKesari

यहां उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे ने उर्मिला के हाथ में रक्षा सूत्र बांधकर पार्टी जॉइन कराई, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें  कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक दिन पहले ट्वीट करके पुष्टि की थी कि वह मंगलवार को पार्टी में शामिल होंगी। इस महीने की शुरुआत में खबर आई थी कि उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को उनका नाम भेजा दिया है। महाराष्ट्र सरकार ने राज्यपाल को विधान परिषद के सदस्य बनाए जाने के लिए 12 नामों की लिस्ट भेजी थी, जिसमें उर्मिला मांतोडकर का नाम भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक, इस लिस्ट में उर्मिला के साथ-साथ एकनाथ खड़से और रजनी पाटिल समेत कई और लोगों के नाम शामिल हैं।

PunjabKesari

5 महीने पहले उर्मिला ने छोड़ा था कांग्रेस का साथ 

5 महीने पहले ही उर्मिला ने मुंबई कांग्रेस के कामकाज पर सवाल उठाकर पार्टी छोड़ दी थी। उन्होंने 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था। हालांकि चुनाव में उनकी हार हुई थीय़
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News