साइबर क्राइम का शिकार हुईं एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर, इंस्‍टाग्राम अकाउंट हैक होने पर दर्ज कराई शिकायत

12/17/2020 11:10:23 AM

मुंबई. बॉलीवुड से आए दिन किसी न किसी स्टार्स के साथ साइबर क्राइम की खबरें सामने आती रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रिनी का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था वहीं अब मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम किसी ने हैक कर लिया है। एक्ट्रेस के इसकी शिकायत महाराष्ट्र पुलिस के साइबर सेल में दर्ज करवा दी है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। 

PunjabKesari


उर्मिला ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। पहले वे डायरेक्‍ट मेसेज करते हैं और कुछ स्‍टेप्‍स को फॉलो करने के लिए कहते हैं। अकाउंट वेरिफाई करते हैं और फिर यह हैक हो जाता है। सच में!!??

 

इसके बाद एक्ट्रेस ने और ट्वीट किया और लिखा, 'साइबर क्राइम ऐसा नहीं है जिसे महिलाओं को हल्के में लेना चाहिए। मैं जब पुलिस में इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की शिकायत दर्ज करवाने गई तो वहां डीसीपी रश्मि करणडीकर से मिली जिन्होंने इस क्राइम से जुड़ी मुझे बहुत सी जानकारी दी। भविष्य में इस पर काम करूंगी।'

 

बता दें उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस कांग्रेस का पलड़ा छोड़ शिवसेना पार्टी ज्वॉइन करने को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News