कंगना के वार पर उर्मिला का पलटवार, कहा ''जब वो पैदा भी नहीं हुई थी तब..''

9/17/2020 11:33:00 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स को लेकर स्टार्स के बीच छिड़ी बहस खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। ड्रग चैट के खुलासे के बाद कंगना रनौत ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड के बहुत से बड़े सेलिब्रेटी और स्टार्स ड्रग अडिक्ट हैं। इसके बाद कई स्टार्स और कंगना के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। बीते दिन एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कंगना के ड्रग वाले बयान पर हमला बोला था, जिसके बाद कंगना ने उन्हें एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार बताया और कहा कि उन्हें एक्टिंग के लिए नहीं जाना जाता। अब हाल ही में कंगना के इस बयान पर उर्मिला ने फिर से पलटवार किया है।


मीडिया से बात करते हुए उर्मिला ने बताया कि जब कंगना पैदा भी नहीं हुई थीं तब जया बच्चन कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी थीं और वह अपने दौर की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना इंडस्ट्री के सीनियर कलाकारों के साथ इस तरह से बर्ताव करती हैं और यह भारतीय संस्कृति नहीं है।


उर्मिला ने कंगना पर आगे हमला बोलते हुए कहा कि कंगना तो बॉलीवुड में ड्रग्स माफिया के नाम एनसीबी को बताने के लिए मुंबई आई थीं लेकिन उन्होंने नाम तो किसी का लिया नहीं बल्कि बस मूवी माफिया बोलकर लोगों को बदनाम कर रही हैं। कंगना अगर लोगों के नाम एक्सपोज करें तो वह उनका सपोर्ट करेंगी लेकिन वह किसी का नाम नहीं ही नहीं ले रही हैं, आखिर इससे क्या साबित होता है।


बता दें कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जिस तरह उर्मिला मातोंडकर मेरे बारे में बात कर रही हैं, वह पूरी तरह से चिढ़ाना है। उन्‍होंने मेरे संघर्षों का मजाक उड़ाया। वह मुझपर इसलिए अटैक कर रही हैं कि मैं बीजेपी से टिकट चाहती हूं। मुझे टिकट पाने के लिए ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा, वह किस लिए जानी जाती थीं। सॉफ्ट पॉर्न के लिए ना? अगर उन्‍हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्‍यों नहीं मिल सकता? किसी को भी टिकट मिल सकता है। हर किसी को टिकट मिल सकता है।

 

 


 

suman prajapati