कंगना के वार पर उर्मिला का पलटवार, कहा ''जब वो पैदा भी नहीं हुई थी तब..''

9/17/2020 11:33:00 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स को लेकर स्टार्स के बीच छिड़ी बहस खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। ड्रग चैट के खुलासे के बाद कंगना रनौत ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड के बहुत से बड़े सेलिब्रेटी और स्टार्स ड्रग अडिक्ट हैं। इसके बाद कई स्टार्स और कंगना के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। बीते दिन एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कंगना के ड्रग वाले बयान पर हमला बोला था, जिसके बाद कंगना ने उन्हें एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार बताया और कहा कि उन्हें एक्टिंग के लिए नहीं जाना जाता। अब हाल ही में कंगना के इस बयान पर उर्मिला ने फिर से पलटवार किया है।

PunjabKesari


मीडिया से बात करते हुए उर्मिला ने बताया कि जब कंगना पैदा भी नहीं हुई थीं तब जया बच्चन कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी थीं और वह अपने दौर की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना इंडस्ट्री के सीनियर कलाकारों के साथ इस तरह से बर्ताव करती हैं और यह भारतीय संस्कृति नहीं है।

PunjabKesari


उर्मिला ने कंगना पर आगे हमला बोलते हुए कहा कि कंगना तो बॉलीवुड में ड्रग्स माफिया के नाम एनसीबी को बताने के लिए मुंबई आई थीं लेकिन उन्होंने नाम तो किसी का लिया नहीं बल्कि बस मूवी माफिया बोलकर लोगों को बदनाम कर रही हैं। कंगना अगर लोगों के नाम एक्सपोज करें तो वह उनका सपोर्ट करेंगी लेकिन वह किसी का नाम नहीं ही नहीं ले रही हैं, आखिर इससे क्या साबित होता है।

PunjabKesari


बता दें कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जिस तरह उर्मिला मातोंडकर मेरे बारे में बात कर रही हैं, वह पूरी तरह से चिढ़ाना है। उन्‍होंने मेरे संघर्षों का मजाक उड़ाया। वह मुझपर इसलिए अटैक कर रही हैं कि मैं बीजेपी से टिकट चाहती हूं। मुझे टिकट पाने के लिए ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा, वह किस लिए जानी जाती थीं। सॉफ्ट पॉर्न के लिए ना? अगर उन्‍हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्‍यों नहीं मिल सकता? किसी को भी टिकट मिल सकता है। हर किसी को टिकट मिल सकता है।

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News