आधी रात को ''रंगीला गर्ल'' उर्मिला ने पति मोहसिन संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, फैंस के साथ शेयर की सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलकियां

2/4/2022 5:23:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और रंगीला गर्ल के नाम से जानी जाने वाली उर्मिला मातोंडकर का आज बर्थडे है। एक्ट्रेस 4 फरवरी को अपनी 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।  इस खास मौके पर बर्थडे गर्ल ने देर रात अपने पति मोहसिन अख्तर मीर के साथ केक काटा, जिसकी तस्वीरे उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर कीं। अब उनकी बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
दरअसल, उर्मिला मातोंडकर को आधी रात को पति मोहसिन अख्तर मीर की ओर से खास सरप्राइज मिला है। एक्ट्रेस ने सेलिब्रेशन की तस्वीरे को शेयर करते हुए मोहसिन का शुक्रिया अदा किया और लिखा- ''बर्थडे. हमेशा मेरा आशीर्वाद गिनना और उनके लिए सदा आभारी रहना #बर्थडेकेक #जन्मदिन की लड़की #जन्मदिन की शुभकामनाएँ #आभारी''


View this post on Instagram

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial)

शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि उर्मिला अपने पति और डॉगीज संग केक काटती बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि उनके पति ब्लैक टी में परफेक्ट दिख रहे हैं।


 

View this post on Instagram

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial)


इसके अलावा उर्मिला ने अपने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर भी शेयर की है, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें उर्मिला मातोंडकर फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। फिल्म रंगीला से उनके करियर की सफलता का कोई ठिकाना नही रहा। पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2016 में उन्होंने बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर संग शादी रचाई थी। साल 2018 के बाद से वह फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News