'URI' अनुपम खेर ने विकी कौशल को दी बधाई, फैंस ने लगाई क्लास

1/21/2019 10:54:36 PM

मनोरंजन डेस्कः ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के साथ 11 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘उरी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। वहीं 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' दर्शकों को खीचनें में नाकाम रही है। उरी को लगातार दूसरे हफ्ते भी लोग पसंद कर रहे हैं।

‘उरी’ फिल्म की सक्सेस पर अनुपम खेर ने अभिनेता विकी कौशल को बधाई देते हुए ट्वीट किया। खेर ने ट्वीट कर कहा, “डियर विकी कौशल! ‘एक्टर्स वर्ल्ड’ में स्वागत है। ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ में तुम शानदार थे। रियल, गटसी और परफॉर्मर। याद रखना! तुम खुद अपने कॉम्टिशन हो। जितनी नौकरी मुश्किल होगी। उतना ज्यादा एक्सप्लोर करोगे। प्यार और दुआएं हमेशा”।

विकी कौशल के फैंस को अनुपम खेर की ये तारीफ पसंद नहीं आई और उनको ‘एक्टर्स वर्ल्ड’ में स्वागत करने के लिए ट्रोल हो गए। विकी के फैंस ने खेर को जवाब दिया कि विकी ने पहली फिल्म से ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। ऐसे में 'उरी' के बाद उन्हें इस ग्रुप में शामिल करने का क्या मतलब है?

उनके फैंस ने अनुपम खेर को विकी की ‘मसान और संजू’ फिल्मों से लेकर राजी और मनमर्जियां तक गिनवा दीं। वहीं उरी के साथ रिलीज हुई द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर अभी तक 50 करोड़ की कमाई नहीं कर पाई है। इतने सपोर्ट और प्रमोशन के बीच रिलीज हुई फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' कमजोर स्टोरी के कारण दर्शकों को थियेटर तक खींचने में नाकाम रही है।

 

 

 

 

 

Yaspal