'रमजान का ख्याल कर लो प्लीज’ टॉपलेस होकर गजरे से बदन को ढकती नजर आईं Urfi, लोगों का फूटा गुस्सा

4/10/2023 11:19:23 AM

मुंबई। उर्फी जावेद का चर्चा में रहना एक आम बात है। बात उनके फैंस की हो या ट्रोलर्स की हर किसी को उनके न्यू लुक का इंतजार रहता है। फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है और उर्फी ने अपना लेटेस्ट वीडियो अपलोड कर दिया है।

इस वीडियो में हमेशा की तरह उर्फी कपड़ो की जगह चीजों में बदन को ढकती नज़र आ रहीं हैं। जी हां इस बार उर्फी को गजरे से बनी ड्रेस पहनकर बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने टॉपलेस होकर यह वीडियो शूट करावाया है। उन्होंने अपने गले में नेकलेस पहन रखा है और हाथों में मेंहदी लगा रखी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने एक हाथ से अपने बालों में लगे गजरे से अपने प्राइवेट पार्ट को छुपाया है। वहीं, दूसरे हाथ से वह दूसरे प्राइवेट पार्ट को छुपाती नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने गजरे से बने क्रॉप स्कर्ट को पहन रखा है। उन्होंने अपने बाल बांध रखे हैं। उनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है।

हमेशा की तरह कई लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ट्रोल। एक ने लिखा है, 'रमजान का ख्याल कर लो प्लीज।' एक ने लिखा है, 'इसका तो रमजान चल रहा है। कैसी है यार यह। इसको अपने गॉड से कोई लगाव नहीं।' एक ने लिखा है, 'पागल हो गई है, लग रहा है। कोई शर्म नहीं है। छी।' एक ने लिखा है, 'क्या-क्या देखना पड़ रहा है।' एक ने लिखा है, 'मुस्लिम के नाम पर कलंक हो तुम, रमजान का भी ख्याल नहीं।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News