आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख को ट्रोल करने वालों को उर्फी का जवाब-''जो आज तेरा बेटा ये वो बोल रहे हैं कल यही लोग सेल्फी के लिए दौड़ेंगे''

10/22/2021 2:21:36 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान इस समय बेहद ही मुश्किल भरे समय से जूझ रहे है। शाहरुख का बेटा बीते कई दिनों से ड्रग मामले में जेल की हवा खा रहा है। किंग खान के इस मुश्किल भरे सफर में इंडस्ट्री के लोग उनको सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर ऐसे लोग भी हैं जो शाहरुख खान पर उनकी परवरिश और बेटे को लेकर नेगेटिव कॉमेंट्स कर रहे हैं। 

PunjabKesari

अब 'बिग बाॅस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद ने उन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उर्फी का कहना है जो लोग आज शाहरुख और उनके बेटे के बारे में बुरा बोल रहे हैं कल यही उनके साथ सेल्फी के लिए दौड़ेंगे।

PunjabKesari

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उर्फी न कहा-'जो लोग मुझे पसंद नहीं भी करते, जब वे सामने होते हैं तो  मुझे पता है कि सामने से गाली नहीं देंगे। वे सेल्फी या ऑटोग्राफ ही मांगते हैं। जैसे शाहरुख खान को लोग ट्रोल कर रहे हैं, अगर वह सामने आ जाएंगे तो सेल्फी के लिए दौड़ेंगे।

PunjabKesari

अभी लोग बोल रहे हैं तेरा बेटा ये वो, यही लोग सेल्फी के लिए खड़े होंगे। लोगों में सामने कुछ भी कहने की हिम्मत नहीं है। इसी तरह अगर मैं लोगों के कहने की परवाह करती रहती तो वहां कैसे पहुंचती जहां आज हूं।' 

PunjabKesari

बता दें कि उर्फी जावेद हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं। शो में उनकी जर्नी लंबी नहीं रही। उर्फी अक्सर अपने आउटफिट्स के लिए ट्रोल की जाती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News