सोनाली कुलकर्णी के बयान पर भड़कीं Urfi Jawed, ट्टीव कर लगाई एक्ट्रेस की क्लास

3/18/2023 11:27:45 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सोशल मीडिया सेंसशन उर्फी जावेद अपने कपड़ो के साथ साथ अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी के महिलाओं को आलसी कहने वाले बयान पर उर्फी ने अपनी राय सामने रखी हैं। जिसके बाद वह खूब सुर्खियां बटौर रही हैं।

 

सोनाली के बयान पर उर्फी ने दिया जवाब
दरअसल, एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह महिलाओं डिमांडिंग और आलसी कहती नजर आई थीं। उर्फी ने सोनाली के इसी बयान पर अपनी राय रखी है। उर्फी ने उनके वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा- 'आपने जो भी कहा, वो बेहद असंवेदनशील है। आप आज की मॉडर्न महिलाओं को आलसी कह रही हैं, जबकि वो न सिर्फ अपना काम बल्कि उसके एक साथ अपने घर को भी संभाल रही हैं? ऐसे में अगर वो चाहती हो कि उसका पति अच्छा पैसा कमाने वाला हो तो इसमें क्या बुरा है। आदमियों ने सदियों तक महिलाओं को सिर्फ बच्चे पैदा करने की मशीन समझा और हां, शादी की सबसे जरूरी वजह रही- दहेज। लड़कियों, तुम मांगने या डिमांड करने में बिलकुल भी डरना मत। हां आप सही हो कि लड़कियों को काम करना चाहिए, लेकिन ये प्रिवलेज सभी को नहीं मिलता है। शायद आप इसे देख नहीं पा रही हो।'

 

सोनाली ने महिलाओं को बताया था आलसी
बता दें कि, सोनाली ने एक इंटरव्यू में कहा है कि- 'भारत में बहुत सारी लड़कियां आलसी हैं, उनको ऐसा ब्वॉयफ्रेंड या पति चाहिए, जिसके पास अच्छी नौकरी हो, जिसके पास घर हो... जिसको अशोरेंस हो कि उसको इंक्रीमेंट मिलने वाली है, लेकिन उस लड़की में इतनी हिम्मत नहीं है कि वो कह पाए कि मैं क्या करूंगी जब तुम मुझसे शादी करोगे। मैं आप सभी से कहना चाहती हूं कि आप अपने घर में ऐसी स्त्रियों का निर्माण कीजिए, जो काबिल हों। जो अपने आप के लिए कमा पाएं.... जो कह पाएं कि हां, हमें नया फ्रिज लेना है ना, आधे पैसे तुम दो आधे पैसे मैं दूंगी। मैं झगड़े की बात नहीं कर रही हूं, लेकिन उस में इतनी काबिलियत हो।' इस वीडियो में सोनाली ने और बहुत सी बातें कहीं।


कुछ लोग सोनाली के इस बयान का सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News