Khatron Ke Khiladi 13: उर्फी जावेद ने ठुकराया रोहित शेट्टी के शो का ऑफर! बताई ये बड़ी वजह

3/10/2023 1:48:11 PM

मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद हमेशा अपने बोल्ड और अतरंगी फैशन के कारण चर्चा में रहती हैं। हालांकि लोग उन्हे उनके अजब-गजब ड्रेसिंग स्टाइल के कारण ट्रोल भी करते हैं। वहीं हाल ही में उर्फी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के अपकमिंग सीज़न में शामिल होने की खबरें सामने आईं थीं। लेकिन अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस रियलिटी शो के अपकमिंग सीज़न का हिस्सा नहीं बनेंगी।

जानकारी के अनुसार उर्फी बहुत लंबे समय से 'खतरों के खिलाड़ी 13' की टीम के साथ बातचीत कर रही थी और वह भी इस शो को करने में काफी इंटरेस्टेड थीं। लेकिन बैडलक की वह इस शो का हिस्सा नहीं बन पाई हैं। उर्फी एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए किसी के साथ बातचीत कर रही थी और वह खतरों के खिलाड़ी के ऑफर को स्वीकार करने से ठीक पहले तय हो गया था, इसलिए उन्हे शो छोड़ना पड़ा। हालांकि एक्ट्रेस अपने बड़े प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और जल्द ही अपने फैंस के साथ इस न्यूज को शेयर करेंगी।

बता दें कि उर्फी अपने करियर में काफी अच्छा कर रही है। वह हाल ही में एक साउथ मैगजीन के डिजिटल कवर पर डिजाइनर कपड़ों के साथ नजर आईं थीं। वह फेमस डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के नए कलेक्शन के लिए मॉडल भी बनी थीं।

उर्फी को आखिरी बार स्प्लिट्सविला एक्स4 में मिसचीफ मेकर के रूप में देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News