Kendall Jenner जैसी डेयरिंग कट-आउट ड्रेस पहन आउटिंग पर निकली उर्फी जावेद, लुक देख लोंगों ने किए ऐसे कमेंट

11/15/2021 12:47:28 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस ओटीटी' का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस की वजह से अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। बिग बाॅस से निकलने के बाद उर्फी  लगातार ऐसे आउटफिट पहने हुए स्पॉट हो रही हैं, जिसमें उनके कपड़े देखकर फैंस के होश उड़ जाते हैं। बोल्ड दिखने के चक्कर में कई बार उर्फी ऐसी आउटफिट पहन लेती हैं जिनके चलते वह लोगों के निशाने पर आ जाती है।  इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

हाल ही में, उर्फी जावेद को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की क्रॉस कट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसने एक बार फिर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उर्फी ने अमेर‍िकन मॉडल और सोशलाइट केंडल जेनर को कॉपी किया है जिस कट आउट ड्रेस में उर्फी नजर आई हैं, केंडल जेनर को भी हाल ही में हुबहू इसी ड्रेस में दिखीं थी।

केंडल ने अपने दोस्त लॉरेन पेरेज की शादी में यह ब्लैक कट आउट ड्रेस पहनी थी। ब्लैक कट आउट ड्रेस अपनी कीमत को लेकर चर्चा में भी था. रिपोर्ट्स की मानें तो यह डिजाइनर कट आउट ड्रेस 1.2 लाख रुपये की है।

अब उर्फी ने भी सेम कलर और सेम  डिजाइन चुना। उर्फी जावेद इस ब्लैस ड्रेस में काफी बोल्ड लग रही थीं। उन्होंने अपने इस आउटफिट के साथ सिल्वर कलर के इयररिंग को पेयर किया और बालों का बन बनाया हुआ था, जो उन पर काफी जच रहा था।

इस मौके पर उर्फी जावेद अपनी रिस्की ड्रेस में मीडियाकर्मियों को पोज देती नजर आ रही थीं। उर्फी जावेद की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

 

एक यूजर ने लिखा- 'क्या शो ऑफ है। इस लड़की की, बीबी के बाद पागल हो चुकी है।' देखें यूजर्स के कमेंट... 


उर्फी जावेद अपने कपड़े खुद डिजाइन करने में विश्वास करती हैं और इसका एक उदाहरण बिग बॉस ओटीटी के घर में देखने को मिल चुका है।उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियों में आई हैं। उन्होंने टीवी सीरियल्स में काम किया है। वह बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma