Kendall Jenner जैसी डेयरिंग कट-आउट ड्रेस पहन आउटिंग पर निकली उर्फी जावेद, लुक देख लोंगों ने किए ऐसे कमेंट

11/15/2021 12:47:28 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस ओटीटी' का हिस्सा रह चुकी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस की वजह से अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। बिग बाॅस से निकलने के बाद उर्फी  लगातार ऐसे आउटफिट पहने हुए स्पॉट हो रही हैं, जिसमें उनके कपड़े देखकर फैंस के होश उड़ जाते हैं। बोल्ड दिखने के चक्कर में कई बार उर्फी ऐसी आउटफिट पहन लेती हैं जिनके चलते वह लोगों के निशाने पर आ जाती है।  इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

PunjabKesari

हाल ही में, उर्फी जावेद को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की क्रॉस कट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसने एक बार फिर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उर्फी ने अमेर‍िकन मॉडल और सोशलाइट केंडल जेनर को कॉपी किया है जिस कट आउट ड्रेस में उर्फी नजर आई हैं, केंडल जेनर को भी हाल ही में हुबहू इसी ड्रेस में दिखीं थी।

PunjabKesari

केंडल ने अपने दोस्त लॉरेन पेरेज की शादी में यह ब्लैक कट आउट ड्रेस पहनी थी। ब्लैक कट आउट ड्रेस अपनी कीमत को लेकर चर्चा में भी था. रिपोर्ट्स की मानें तो यह डिजाइनर कट आउट ड्रेस 1.2 लाख रुपये की है।

PunjabKesari

अब उर्फी ने भी सेम कलर और सेम  डिजाइन चुना। उर्फी जावेद इस ब्लैस ड्रेस में काफी बोल्ड लग रही थीं। उन्होंने अपने इस आउटफिट के साथ सिल्वर कलर के इयररिंग को पेयर किया और बालों का बन बनाया हुआ था, जो उन पर काफी जच रहा था।

PunjabKesari

इस मौके पर उर्फी जावेद अपनी रिस्की ड्रेस में मीडियाकर्मियों को पोज देती नजर आ रही थीं। उर्फी जावेद की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा- 'क्या शो ऑफ है। इस लड़की की, बीबी के बाद पागल हो चुकी है।' देखें यूजर्स के कमेंट... 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
उर्फी जावेद अपने कपड़े खुद डिजाइन करने में विश्वास करती हैं और इसका एक उदाहरण बिग बॉस ओटीटी के घर में देखने को मिल चुका है।उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियों में आई हैं। उन्होंने टीवी सीरियल्स में काम किया है। वह बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News