ये छोरी मरवा के मानेगीः बिना इनर के उर्फी ने पहनी बैकलेस ड्रेस, अंधेरी की सड़कों पर बेधड़क ठहाके लगाते हुए पोज देती आई नजर

12/2/2021 4:32:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद शो 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आने के बाद से लाइम लाइट में बनीं हुई हैं। वह बोल्ड लुक को बड़ी निडरता के साथ कैरी करती हैं और फैंस के दिलों पर तहलका मचाती हैं। लुक्स के चलते उर्फी पैपराजी की भी पहली पसंद बनीं हुई हैं। हालांकि कई बार तो लुक के चलते ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। इसी बीच एक बार फिर उर्फी अपने लुक को लेकर छाई हुई हैं।


हाल ही में उर्फी को अंधेरी में स्पॉट किया गया। इस दौरान वह अपने फैशन सेंस से बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आईं।

 

लुक की बात करें तो इस दौरान उर्फी बिना इनर के बैकलेस न्यूड कलर की ड्रेस में दिखाई दीं, जिसे आगे से गले से टाई किया गया है।

 

इस ड्रेस में उर्फी की बैक तो सारी नजर आ रही है, वहीं फ्रंट से भी उनकी क्लीवेज लाइन, बेली साफ दिख रही है। इस लुक को उन्होंने ग्रीन कलर के पैंट के साथ ड्रेस-अप किया हुआ है।

 

 

लुक को कंप्लीट करते हुए एक्ट्रेस अंधेरी की सड़कों पर बेधड़क, ठहाके लगाती हुई पोज दे रही है। वहीं कई तस्वीरों में वह कुछ लड़कियों के साथ भी हंसती नजर आ रही हैं। उर्फी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा गई हैं।

 

Content Writer

suman prajapati