उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ी,2-3 दिन से हो रही थीं उल्टियां और बुखार, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में हैं एडमिट

8/7/2022 8:01:31 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद फैशन च्वॉइस और पब्लिक आउटिंग्स से हर किसी को एंटरटेन करके रखती हैं। पैपराजी से भी वह खुलकर बात करती हैं और मुद्दों पर अपनी राय रखती नजर आती हैं। वहीं अब उर्फी जावेद के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

खबर है कि उर्फी जावेद की अचानक तबीयत बिगड़ गई है जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है। बताया जा रहा है कि उर्फी को बहुत तेज़ बुखार है जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। फिलहाल उर्फी के टेस्ट किए हैं जिनकी रिपोर्ट्स आना अभी बाकी है।

उर्फी ने भी हाॅस्पिटल से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उर्फी हाॅस्पिटल बेड पर बैठी दिख रही हैं। वह खाना खा रही हैं। शेयर की तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- 'मेरे पास यहां बहुत समय है।'

उर्फी जावेद के करीबी ने एक इंग्लिश वेबसाइट को बताया कि एक्ट्रेस भले ही बाहर जा रही थीं लेकिन पिछले दो-तीन दिन से उनकी तबीयत खराब थी. उर्फी को पिछले कुछ दिन से वोमिटिंग हो रही हैं। आज एक्ट्रेस को 103-104 बुखार हो गया जिसके बाद आखिरकार उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा। एक्ट्रेस के कुछ टेस्ट किए गए हैं जिससे पता चल सके कि बुखार आने की वजह क्या है। फिलहाल टेस्ट की रिपोर्ट्स आना भी बाकी है।

बता दें कि उर्फी जावेद वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ से तबीयत खराब होने के बाद भी वो ना सिर्फ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहीं बल्कि इंटरव्यूज़ भी दे रही थीं। हाल ही ही में उर्फी को पीले रंग की ड्रेस में स्पॉट किया गया था।

Content Writer

Smita Sharma