उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ी,2-3 दिन से हो रही थीं उल्टियां और बुखार, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में हैं एडमिट

8/7/2022 8:01:31 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद फैशन च्वॉइस और पब्लिक आउटिंग्स से हर किसी को एंटरटेन करके रखती हैं। पैपराजी से भी वह खुलकर बात करती हैं और मुद्दों पर अपनी राय रखती नजर आती हैं। वहीं अब उर्फी जावेद के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

PunjabKesari

खबर है कि उर्फी जावेद की अचानक तबीयत बिगड़ गई है जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है। बताया जा रहा है कि उर्फी को बहुत तेज़ बुखार है जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। फिलहाल उर्फी के टेस्ट किए हैं जिनकी रिपोर्ट्स आना अभी बाकी है।

PunjabKesari

उर्फी ने भी हाॅस्पिटल से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उर्फी हाॅस्पिटल बेड पर बैठी दिख रही हैं। वह खाना खा रही हैं। शेयर की तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- 'मेरे पास यहां बहुत समय है।'

PunjabKesari

उर्फी जावेद के करीबी ने एक इंग्लिश वेबसाइट को बताया कि एक्ट्रेस भले ही बाहर जा रही थीं लेकिन पिछले दो-तीन दिन से उनकी तबीयत खराब थी. उर्फी को पिछले कुछ दिन से वोमिटिंग हो रही हैं। आज एक्ट्रेस को 103-104 बुखार हो गया जिसके बाद आखिरकार उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा। एक्ट्रेस के कुछ टेस्ट किए गए हैं जिससे पता चल सके कि बुखार आने की वजह क्या है। फिलहाल टेस्ट की रिपोर्ट्स आना भी बाकी है।

PunjabKesari

बता दें कि उर्फी जावेद वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ से तबीयत खराब होने के बाद भी वो ना सिर्फ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहीं बल्कि इंटरव्यूज़ भी दे रही थीं। हाल ही ही में उर्फी को पीले रंग की ड्रेस में स्पॉट किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News