स्प्लिट्सविला 14 के कंपीटीटर्स पर भड़क उठी उर्फी जावेद, ड्रामा क्वीन ने लिया पलटवार करने का फैसला

2/7/2023 6:22:37 PM

मुंबई। एमटीवी ‘स्प्लिट्सविला 14’ जैसे जैसे अपने ग्रैंड फिनाले के करीब आता जा रहा है, वैसे-वैसे शो में ड्रामा तेज होता जा रहा है। विला का ड्रामा और झपड़ विला के बाहर तक फ़ैल गया है। हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस और बेबाकी से जानी जाने वाली उर्फी जावेद, जो इनदिनों ‘स्प्लिट्सविला 14’ में भी जमकर मसाला डाल रही है का एक विडियो सामने आया है, जिसमे वो ‘स्प्लिट्सविला 14’ के कंटेस्टेंटस जस्टिन और साक्षी के साथ अपना आपा खोते हुए दिखाई दे रहीं हैं, जो की शो में फाइनलिस्ट हैं।

एक शूट से लीक हुए फुटेज से पता चलता है कि उर्फी जावेद कंटेस्टेंट जस्टिन डी क्रूज़ से बात कर रही है और एक साथ एक ट्रिप की योजना बना रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि साक्षी कमरे में आती है और जिस तरह से बातचीत चल रही है उसे देखकर परेशान हो जाता है। साक्षी एक्साइटिड होकर, कहती है, “मैं तुम्हें खोज रही हूँ, और तुम्हें बुला रही हूँ, लेकिन तुम यहाँ हो। मैं एक कॉल में आपके पास आती हूं। मैं आपसे 2 मिनट बात करना चाहती हूं।" जबकि उर्फी तर्क करने की कोशिश करती है, साक्षी वहा खड़ी रहती है और वह उर्फी पर भड़क जाती है|  गुस्सा बढ़ जाता है और ऊर्फी करारा जवाब देती है "ऐसा क्या है जो आप चर्चा करना चाहते हैं, जो 10 मिनट के बाद तुम जस्टिन से बात नहीं कर सकती क्या?! मैं एक साथ हमारी ट्रिप पर चर्चा कर रही हूं, आप क्यों बीच बोल रही हो? वैसे भी आप लोग पूरे दिन साथ रहते हैं। तुम लोग यह नहीं समझते कि मैं विला में नहीं हूँ!" उर्फी आगे ताना कसते हुए कहती है, "किंग साइज ईगो, ड्रामा हजार, पर आईक्यू आपका माइनस चार!"

सूत्रों का कहना है कि, इस बहस के बाद ऊर्फी ने अनकंट्रोल कंपीटीटर्स पर पलटवार करने का फैसला किया है। उर्फी के पास दर्शकों को हैरान करने और चौंका देने के काफी तरीके हैं। अब फैंस यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि ड्रामा क्वीन और क्या नया लेकर आती है।

एमटीवी ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ का एपिक ग्रैंड फिनाले 11 फरवरी, शनिवार को देखें, केवल एमटीवी पर शाम 7 बजे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News