'मीडिया देखती कि उर्फी क्या नहीं पहनेगी..राज कुंद्रा के इस कॉमेंट पर बिफरीं एक्ट्रेस बोलीं-दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाला..

10/6/2023 4:37:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील वीडियो मामले में नाम सामने आने के बाद अक्सर चर्चा में रहे हैं। हालांकि, उस केस से राहत मिलने के बाद वह हमेशा अपने चेहरा कवर किए ही नजर आए। हाल ही में राज ने उर्फी जावेद को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया, जिस पर एक्ट्रेस ने भी जोरदार पलटवार किया है। उर्फी ने राज को करारा जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। 

दरअसल, राज कुंद्रा ने स्टैंड-अप कॉमेडी के दौरान मजाक-मजाक में राज कुंद्रा ने उर्फी जावेद को लेकर बोला "अगर इन दो सालों में मुझे जिसने सबसे ज्यादा प्यार दिया है, वो है पैपराजी। क्योंकि इनके दो ही स्टार हैं, एक मैं और एक उर्फी जावेद। मीडिया यही देखती है कि राज कुंद्रा क्या पहनेगा और उर्फी क्या नहीं पहनेगी।"


 

राज कुंद्रा के इस कमेंट के बाद उर्फी भी चुप नहीं बैठीं। उन्होंने पलटवार करते हुए राज के वीडियो को रीशेयर कर लिखा, 'दूसरों को नंगा करके पैसाे कमाने वाला अब मेरे कपड़ों पर कमेंट करेगा। सॉरी नॉट सॉरी पॉर्न किंग'

बता दें कि साल 2021 में राज कुंद्रा अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे। दो महीने तक जेल की हवा खाने के बाद उन्हें सितंबर 2021 में जमानत मिली थी।

Content Writer

suman prajapati