रेप पर घटिया बयान देने वाले मंत्री शांति धारीवाल को उर्फी जावेद ने बताया 'बकवास सोच वाला इंसान', बोलीं- सोचकर चुने अपने लीडर्स

3/10/2022 4:47:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. वैसे तो एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपने बेबाक बयान को सुर्खियों में हैं। उर्फी ने ये बयान राजस्थान ते संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल को लेकर दिया है और उनके बेतुका बयान की निंदा की है। इसे लेकर किया गया एक्ट्रेस का पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।


दरअसल, बुधवार को शांति धारीवाल ने विधानसभा में राजस्थान में रेप के मामलों के आंकड़े बता रहे थे। इसी बीच उन्होंने कहा. 'रेप के मामले में हम नंबर एक पर हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है। वैसे भी राजस्थान मर्दों का प्रदेश रहा है। अब इसका क्या करें।' धारीवाल की इस बात को सुनकर उनके आसपास बैठे मंत्री भी हंसने लगे। इसके बाद सोशल मीडिया पर शांति धारीवाल को लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई। वहीं अब बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रही उर्फी जावेद ने भी उनके इस बयान पर निराशा जताई है।


उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'क्या हम कृपया करके हमारे लीडर्स को समझदारी से चुन सकते हैं! ये इंसान कितनी बकवास सोच वाला है।' उनके शेयर किए पोस्ट में सवाल उठाया गया है कि 'रेप में मामले में हम नंबर 1 है और इसपर हमें गर्व है?'


उर्फी का ये पोस्ट लोगों द्वारा खूब पढ़ा रहा है और फैंस को उर्फी का ये बेबाक अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है।


वहीं शांति धारीवाल ने अपने बयान पर बवाल होने के बाद माफी भी मांग ली है। उनका कहना है कि मेरी जुबान फिसल गई थी। मैं इसके लिए क्षमाप्रार्थी हूं। मैं राजस्थान के लिए कुछ कहना चाहता था। मैं निजी तौर पर महिलाओं की इज्जत करता हूं और करता रहूंगा। अगर मेरी बात से किसी का दिल दुखाया है तो मैं माफी चाहता हूं।

Content Writer

suman prajapati