न्यूज पेपर से बनी ड्रेस पहन सड़क पर निकला उर्फी का फैन, बोला- मुझे Urfi का डांस और स्टाइल बहुत पसंद

5/23/2023 3:45:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने काम से ज्यादा यूनीक फैशन स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अपनी ड्रेस को लेकर नए नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। जहां कुछ लोगों को उनका लुक पसंद आता है तो वहीं कई यूजर्स उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए जमकर ट्रोल भी करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी का एक ऐसा फैन देखने को मिला जो उनके लुक और स्टाइल को कॉपी करता नजर आया। उसकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


उर्फी जावेद का ये फैन बिहार के भागलपुर जिले से है, जिसका नाम बृजेश कुमार (25) है। बृजेश को उर्फी जावेद का डांस और स्टाइल बहुत पसंद है।  उसने एक्ट्रेस को फॉलो करते हुए न्यूज पेपर को डिजाइन में कट कर उसका ड्रेस बनाया और फिर उसे पहनकर सड़क पर निकला। 

 

बृजेश का कहना है कि उसे उर्फी जावेद का डांस और स्टाइल बहुत पसंद है। साथ ही उनका कॉन्फिडेंस मुझे बहुत अच्छा लगता है। इसलिए ऐसे कपड़े पहने कर सड़क पर निकला हूं। 

PunjabKesari

 

बृजेश ने बताया कि वह उर्फी जावेद की तरह ही अलग-अलग तरह के कॉस्टयूम खुद से डिजाइन कर उसे पहनता है और रील बनाकर बनाकर सोशल मीडिया पर अपनी कला दिखाता है। जहां कुछ लोगों को बृजेश का ड्रेसिंग स्टाइल काफी पसंद आ रहा है, तो कुछ लोग उसे जमकर ट्रोल करने में लगे हैं।  


बता दें, बृजेश कुमार बीएड पास है, लेकिन वो अब मॉडलिंग करना चाहता है।  

 

 

कौन है उर्फी जावेद?
उर्फी का जन्म लखनऊ में हुआ हैं। उर्फी ने सिटी मोंटेसरी स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा की और फिर एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्यूनिकेशन में अपना ग्रेजुएशन किया है। इसके बाद उर्फी ने फैशन डिजाइनर के सहायक के रूप में दिल्ली में काम किया और फिर मुंबई चली आईं। 2016 में, जावेद सोनी टीवी के बड़े भय्या की दुल्हनिया में अवनी पंत के रूप में नजर आईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News