अतरंगी कपड़ो के कारण Urfi Javed को नहीं मिली रेस्तरां में एंट्री! गुस्से में एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

4/26/2023 10:04:25 AM

मुंबई। अपने पहनावे को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गईं हैं। कपड़ों को लेकर लोग उर्फी को हमेशा सुनाते ही हैं लेकिन इस बार तो उन्हे एक रेस्तरां ने एंट्री देने से इंकार कर दिया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने जो किया वो देखने लायक है।

फैशन आइकन उर्फी जावेद अपनी बोल्डनेस और अतरंगी आउटफिट से फैंस के होश उड़ा देती हैं। लेकिन हाल ही में उर्फी जावेद के साथ मुंबई के एक रेस्तरां में ऐसी घटना घटी है, जिससे एक्ट्रेस बेहद गुस्से में हैं। दरअसल मुंबई के एक रेस्तरां ने एक्ट्रेस को एंट्री देने से मना कर दिया, जिसके कारण एक्ट्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए रेस्तरां को खरी-खोटी सुनाई।

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "क्या है ये सब? क्या यह सच में 21वीं सदी वाली मुंबई है। मुझे आज एक रेस्तरां में एंट्री देने से मना कर दिया गया। कोई बात नहीं अगर आप मेरी फैशन च्वाइस से सहमत नहीं हैं। लेकिन इसके कारण मेरे साथ अलग तरह का व्यवहार मत करिए और अगर आप यह बात मान रहें हैं तो इसे स्वीकार करिए। कोई फालतू का बहाना मत बनाइये, गुस्से में हूं। जोमैटो इंडिया कृपया इस मामले का संज्ञान लीजिए।" उर्फी जावेद के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहें हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोग एक्ट्रेस को अक्सर भला-बुरा सुनाते रहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है, लेकिन एक्ट्रेस ऐसे लोगों को जवाब देना भी अच्छी करह से जानती हैं। इसके चलते वह पुलिस स्टेश में एफआईआर दर्ज करवा चुकी हैं।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi