उर्फी जावेद ने आर्यन खान को बताया 'बेचारा लड़का',बोलीं-'रेपिस्ट के लिए लोगों का इतना गुस्सा क्यों नहीं दिखता'

10/18/2021 11:27:53 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद अपने स्टाइल और कभी-कभी बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उर्फी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के समर्थन में उतर आई हैं। उर्फी ने आर्यन का बचाव करते हुए एक मजबूत बयान दिया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

उर्फी ने मीडिया से बात करते हुए कहा-'आर्यन को शायद इस सदमे से बाहर आने में बहुत समय लगेगा। अदालत के फैसले से पहले ही लोग उसे सिर्फ इसलिए कोसने लगे हैं क्योंकि वह शाहरुख खान का बेटा है।

हम रेप करने वालों और हत्यारों के लिए समान आक्रोश क्यों नहीं दिखाते। हमें अदालत के फैसले से पहले ही स्टार्स को शर्मसार करने की जल्दी रहती है। जब रेपिस्ट को शर्मसार करने की बात आती है तो हम इतनी जल्दी क्यों नहीं करते हैं?'

राजनेताओं और गुरुओं के बारे में आगे बात करते हुए उर्फी जावेद ने कहा-'कई राजनीतिक नेता, धार्मिक गुरु हैं जो बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहे हैं। फिर भी लोग उनकी पूजा करते हैं। इस बेचारे लड़के जिसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है लेकिन पब्लिक में उसे इतना नुकसान पहुंचाया जा रहा है।'

एनसीबी  द्वारा हिरासत में लेने के बाद आर्यन पर कई आरोप लगाए गए हैं कि वह एक क्रूज पार्टी में शामिल हुए थे, जहां ड्रग्स का सेवन किया जा रहा था।फिलहाल आर्यन हिरासत में है और मामले की जांच की जा रही है। 

Content Writer

Smita Sharma