हाई थाई स्लिट ड्रेस में उर्फी जावेद का बोल्ड अंदाज, कंधे से स्ट्रिप नीचे सरका फ्लाॅन्ट की ब्रा

11/1/2021 9:18:33 AM

मुंबई: 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन और बोल्ड अंदाज से अक्सर इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। ऐ मेरे हमसफर एक्ट्रेस न हसीनाओं में से एक हैं जो फैशन के मामले में एक्सपेरिमेंट करने से नहीं कतराती हैं। 

PunjabKesari

वह अक्सर अपने फैशन में बदलाव लाती हैं हालांकि कई बार उन्हें इन सबकी वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने ऐसे ट्रोल्स को ठेंगा दिखाते हुए बिंदास अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर उर्फी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं। थाई हाई स्लिट ड्रेस में वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। मिनिमल मेकअप, पोनी उर्फी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में उर्फी की ड्रेस की एक साइड की स्ट्रिप नीचे की ओर गिरी हुई है, ऐसे में उर्फी अपनी ड्रेस को हाथ से संभालते हुए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

खास बात यह है कि उर्फी रेड थाई हाई स्लिट ड्रेस में अपनी रेड एंड ब्लैक ब्रा को भी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। वह बेहद ही कातिलाना अंदाज से पोज दे रही हैं। 


कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद ने ब्लैक लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जो मिनटों में ही इंटरनेट पर वायरल हो गईं थी। इन तस्वीरों में वह सेक्सी ब्लैक स्ट्रैपी बॉडीसूट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जिसमें एक क्रिस-क्रॉस प्लंजिंग नेकलाइन है। कटआउट नेकलाइन के जरिए उर्फी के क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे। उर्फी ने 'बड़े भैया की दुल्हनिया', 'मेरी दुर्गा' और 'बेपनाह' जैसे शो में काम किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News