'भाड़ में जाए रणबीर कपूर..वाले बयान से पलटीं उर्फी जावेद, बोलीं- मैं सिर्फ मजाक कर रही थी

4/11/2023 12:32:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्सर अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद इस वक्त अलग ही वजह को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर ने उर्फी के लुक को ‘बैड टेस्ट’ बताया था, तब उर्फी ने जवाब देते हुए कहा था कि वो भाड़ में जाएं। इसके बाद ही उर्फी का यह स्टेटमेंट इतना वायरल हो गया कि अब एक्ट्रेस को इस पर एक सफाई जारी करनी पड़ी है।


हुआ यूं कि कुछ दिनों पहले, करीना कपूर खान के रेडियो शो में उनके कजिन और एक्टर रणबीर कपूर आए थे, जहां उन्होंने उर्फी के फैशन सेंस को ‘बैड टेस्ट' बताया था। 

 

रणबीर के कमेंट पर रिएक्ट करते हुए उर्फी ने कहा था कि रणबीर के इस कमेंट से उन्हें काफी दुख हुआ, लेकिन उन्हें अब इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। भाड़ में जाए रणबीर, करीना ने मेरी तारीफ की है, अब तो क्या है....रणबीर की क्या ही औकात है!'


उर्फी का ये बयान सुर्खियों में आ गया था और हर ओर इसी की चर्चा हो रही थी। अब उर्फी अपने बयान से पलटती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने इस पर सफाई दी है।


उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है, ‘मैंने ये कभी नहीं कहा! मैं सिर्फ मजाक कर रही थी कि रणबीर भाड़ में जाए, करीना ने तारीफ कर दी अब! मैं सार्कास्टिक हो रही थी, मजाक कर रही थी। रणबीर ने जो कहा, वो उनका नजरिया है, मुझे उनके कमेंट में कुछ भी खराब नहीं लगा। मैंने रणबीर को सच में भाड़ में जाने को नहीं बोला था।'


 

Content Writer

suman prajapati