बोल्डनेस बनी आफतः जेल की सलाखों के पीछे पहुंची उर्फी जावेद! गिरफ्तार होते ही उड़ा चेहरे का रंग

11/3/2023 10:10:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बोल्ड फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद गिरफ्तार हो गई हैं। एक नए वीडियो में दावा किया गया है कि उन्हें शुक्रवार सुबह मुंबई में पुलिस हिरासत में ले लिया है। बॉलीवुड सेलिब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, उर्फी को सुबह कॉफी रन पर देखा गया, जब कथित पुलिस अधिकारियों के एक समूह ने उन्हें हिरासत में ले लिया। एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा सकता है कि एक महिला पुलिस अधिकारी उर्फी को अपने साथ पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहती हैं। जब उर्फी ने हिरासत में लिए जाने का कारण पूछा तो अधिकारी ने कहा, “इतने छोटे-छोटे कपड़े कौन पहनकर कौन घुमता है?” लेडीज पुलिस ने उनकी बांहें पकड़ लीं और उन्हें हिरासत में ले लिया, जिसके बाद उर्फी को गाड़ी में बैठाया गया। हालांकि, अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं की गई है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हो सकता है महज रील वीडियो हो सकता है या चर्चा में आने के लिए यह उर्फी का कोई नया हथकंडा हो। हालांकि, कई यूजर्स उन्हें हिरासत में लिए जाने का कारण भी पूछते नजर आए।

बता दें कि उर्फी को कॉफी रन के लिए डेनिम पैंट के साथ बैकलेस रेड टॉप पहने देखा गया। वहीं, जब एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया तो उनके चेहरे का रंग उड़ गया। वो काफी सहमी सी नजर आईं।

Content Writer

suman prajapati