उर्फी जावेद ने अपने पहनावे से लोगों को आहत करने के लिए मांगी माफी, बोलीं- ''अब से आप बदली हुई उर्फी देखेंगे, बदले कपड़ों के साथ''

4/1/2023 11:58:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने बोल्ड और अजीबो-गरीब फैशन सेंस के लिए सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं। हालांकि, इस बार उन्होंने लुक  से नहीं, बल्कि एक ट्वीट के चलते लोगों के बीच खलबली मचा दी है। उर्फी ने  ट्वीट में अपने फैशन के लिए लोगों के माफी मांगी है। जी हां, उनका ये ट्वीट ऐसे ही अन्य लोगों को भी हैरान कर रहा है। लोग उनके इस ट्वीट पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं और खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 


31 मार्च को उर्फी जावेद ने एक ट्वीट कर लिखा- 'अपने कपड़ों को लेकर किसी की भी भावनाओं को आहत करने के लिए मैं माफी मांगती हूं। अब से आप एक बदली हुई उर्फी को देखेंगे। बदले कपड़ों के साथ। माफी।' उर्फी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा का विषय बन गया। लोगों का कहना है कि उन्हें यूं अचानक क्या हो गया जो उन्होंने ये कदम उठाया है।

 


एक यूजर ने उर्फी के ट्वीट पर कमेंट कर लिखा, 'उर्फी, तुम अपने ही तरह की हो। जो तुम्हें सही लगता है वो पहनो। हां अपने फैशन सेंस पर थोड़ा काम करो।' 
वहीं दूसरे ने लिखा, 'पता तो मुझे भी था कि लोग बदल जाते हैं, पर मैंने तुम्हें उन लोगों में कभी गिना ही नहीं था।' जबकि, कुछ लोग इसे अप्रैल फूल डे से जोड़कर भी देख रहे हैं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News