अक्षय कुमार की एक्शन-एडवेंचर फिल्म Ram Setu को मिला अपना आधिकारिक Video Game

10/14/2022 5:56:00 PM

नई दिल्ली। मेड-इन-इंडिया गेम आगामी एक्शन-एडवेंचर फिल्म राम सेतु पर आधारित एक सिनेमाई अंतहीन रनर गेम है, जिसमें अक्षय कुमार, सत्यदेव, जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा ने अभिनय किया है। Dot9 गेम्स और nCore गेम्स द्वारा विकसित और प्रकाशित, भारत का सबसे अनुभवी गेम स्टूडियो, राम सेतु: द रन, अब Android और iOS पर उपलब्ध है
भारत की अग्रणी गेम कंपनी एनकोर गेम्स ने आगामी दिवाली रिलीज 'राम सेतु' के निर्माताओं के साथ 'राम सेतु: द रन' नामक एक अनूठा गेम बनाने के लिए साझेदारी की है। गेम को आज Apple ऐप स्टोर और मोबाइल के लिए Google Play Store पर लॉन्च किया गया। मुंबई स्थित स्टूडियो डॉट 9 गेम्स द्वारा विकसित, राम सेतु: द रन, एक सिनेमाई अंतहीन रनर गेम है।

 

 

प्रभावशाली दृश्यों, उत्तरदायी नियंत्रणों और विस्तृत, रंगीन लोकेशंस को स्पोर्ट करते हुए, खिलाड़ी फिल्म में क्रमशः डॉ. आर्यन कुलश्रेष्ठ, सैंड्रा, या एपी - अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और सत्यदेव के पात्रों की भूमिका निभा सकते हैं। बाधाओं से बचने के अलावा, कई अंतहीन धावक खेल का मुख्य आधार, खिलाड़ी एक्शन से भरपूर दृश्यों का भी आनंद ले सकते हैं, दुश्मनों को मार सकते हैं, जीप चला सकते हैं और अन्य रोमांचक और मजेदार चुनौतियों के बीच ड्रोन से बच सकते हैं।
 

राम सेतु: द रन, डॉट9 गेम्स की मल्टीप्लेयर गेमिंग विशेषज्ञता पर आधारित है, जिसमें स्थानीय मल्टीप्लेयर, एक ही डिवाइस पर स्प्लिट-स्क्रीन मल्टीप्लेयर, लीडरबोर्ड और बहुत कुछ है। ”डॉट 9 गेम्स के सह-संस्थापक और सीईओ दीपक ऐल कहते हैं कि 'राम सेतु: द रन, एक शानदार, मनोरंजक गेमिंग अनुभव लाने के लिए एक ब्लॉकबस्टर आईपी के साथ खेल के विकास में हमारे कौशल से शादी करने का हमारा प्रयास है, जिसे कोई भी उठा सकता है और खेल सकता है।  "उसके प्रति हमारी प्रतिबद्धता को और रेखांकित करने के लिए, हमारी टीम ने यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की है कि यह कम-अंत वाले स्मार्टफ़ोन और टैबलेट पर भी खेलने योग्य होने के लिए पर्याप्त रूप से अनुकूलित है। गेमिंग सबके लिए है और राम सेतु : द रन इसे हकीकत बनाने का हमारा प्रयास है।
 

हाल के दिनों में, भारत सरकार ने अपने नागरिकों से स्वदेशी ऐप्स का समर्थन करने और आत्म निर्भर के एक आंदोलन को अपनाने का आह्वान किया है। राम सेतु : रन nCore's है और Dot9 इसका उत्तर है। एनकोर गेम्स के संस्थापक विशाल गोंडल कहते हैं, "डॉट9 गेम्स की विकास विशेषज्ञता के साथ, हम राम सेतु: द रन में सभी के लिए गेमिंग ला रहे हैं।" "गुणवत्ता गेमप्ले, उच्च उत्पादन मूल्यों और स्टार पावर के संयोजन से, राम सेतु: द रन पीएम मोदी के मेक-इन-इंडिया कॉल के लिए हमारी विनम्र प्रतिक्रिया है।"
 

हालांकि हाल के वर्षों में भारतीय खेल उद्योग मजबूती से मजबूत होता चला गया है, लेकिन आईपी निर्माण की एक अलग कमी रही है। अपने मेड-इन-इंडिया लोकाचार के साथ, राम सेतु: द रन उस दिशा में एक कदम है - वीडियो गेम के लिए बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा लाना।

 

राम सेतु की कल्पना पूरे परिवार के लिए एक महाकाव्य एक्शन-एडवेंचर तमाशा के रूप में की गई है और फिल्म के विस्तार को एक आकर्षक और रोमांचकारी खेल के रूप में फिर से कल्पना करने का अवसर प्रशंसकों को राम सेतु की दुनिया के करीब लाने की दिशा में एक और कदम है। उच्च गुणवत्ता वाला गेम बनाने के लिए डॉट9 और एनकोर द्वारा किए गए प्रयास के परिणाम से मैं खुश हूं और मुझे विश्वास है कि लाखों प्रशंसक राम सेतु: द रन का आनंद लेंगे क्योंकि वे बड़े पर्दे पर फिल्म का अनुभव करेंगे। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ विक्रम मल्होत्रा ​​कहते हैं।

News Editor

Deepender Thakur