''मासूम'' में अपने किरदार के बारे में उपासना सिंह ने कही ये खास बात

6/15/2022 1:52:50 PM

नई दिल्ली। एक बेटी की सच्चाई का पता लगाने की तलाश में, वह किस पर भरोसा कर सकती है जब उसका परिवार प्यार और सुरक्षा की आड़ में सच्चाई को छुपाना चाहता है? ऐसे में कुछ शानदार थ्रिलर शो के साथ चार्ट में टॉप पर रहने के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार एक और दिलचस्प, एंटरटेनिंग क्राइम थ्रिलर मासूम रिलीज करने के लिए तैयार है। पंजाब के फालौली में सेट, यह सीरीज कपूर परिवार के जीवन को प्रभावित करने वाले अनकहे सच को सामने लाएगी, जहां टाइम और एंबीशन के साथ कॉम्प्लिकेटेड रिलेशनशिप्स के डायनेमिक्स बदल जाते है। 6 एपीसोड्स वाली यह सीरीज 17 जून को रिलीज़ होगी। इस सीरीज से टैलेटेंड एक्टर बोमन ईरानी और राइजिंग स्टार समारा तिजोरी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहें है औऱ सीरीज में एक फादर डॉटर के बीच एक कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप की झलक पेश करते नजर आएंगे।

 

हमने कई ऐसी स्टोरीज सुनी है कि कैसे अभिनेता अपने किरदारों की स्किन में उतर जाते हैं। उपासना सिंह भी ऐसी ही एक स्टार है जो कई ऐसी परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं और उन्होंने सराहनीय प्रदर्शन किया है। उनकी आने वाली डिज़्नी+ हॉटस्टार सीरीज़ मासूम से गुनवंत का किरदार भी बेहद दिलचस्प रहा है। उपासना ने अपने इसी अनुभव को अपने शब्दों में बताया हैं।उपासना सिंह ने कहा, "यह एक बहुत ही गंभीर रोल है, और अभिनेताओं को इस तरह के किरदार करने के लिए इसकी गहराई तक जाने की जरूरत है। मुझे लगता है कि मेरे लिए यह इतना मुश्किल नहीं था क्योंकि मैं एक थिएटर बैकग्राउंड से आती हूं और मैंने पहले भी इस तरह के रोल किए हैं और जब भी मैं ऐसा कुछ करती हूं तो दिल से करती हूं। मासूम एक ऐसी सीरीज है जिसमें मुझे ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं करना पड़ा। मैं अपने डायलॉग्स में इतना मशगूल थी कि अपने आप ही आंसू आ जाते थे, चाहे पहला शॉट हो या सातवां, क्योंकि कभी-कभी दुख का सीन हो या ऐसा कुछ, तो एक्टर ग्लिसरीन का इस्तेमाल करते है लेकिन गुणवंत के किरदार के साथ यह अलग था। मैं उस भूमिका को इतना महसूस कर सकती थी कि आंसू अपने आप आ जाते थे, और जैसा कि मैंने पहले कहा था कि मेरा शरीर शो में काम नहीं करता है, इसलिए जब भी मेरा शॉट खत्म होता या हमारे पास कट होता, तो मुझे अपने कैरेक्टर से बाहर आने में कुछ समय लगता था और फिर मैं हाथ हिलाती या अपने पैरों को यह महसूस करने के लिए हिलाती कि वे मूव करते हैं।"

 

हॉटस्टार स्पेशल्स 'मासूम, मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित और गुरमीत सिंह द्वारा शोरनर के रूप में अभिनीत, अवॉर्ड विनिंग आयरिश सीरीज ब्लड की एक भारतीय प्रस्तुति है, जो किसी के परिवार को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे की कहानी पर रोशनी डालती है। यह शो ड्रीमर्स एंड डूर्स कंपनी बैनर के तहत निर्मित है, जो रिलायंस एंटरटेनमेंट का हिस्सा है और एक प्रीमियम कंटेंट स्टूडियो है। इसके लीड एक्टर्स में मंजरी फडनीस, वीर राजवंत सिंह, उपासना सिंह, और मनुर्षि चड्ढा शामिल है। इस सीरीज में फेमस आनंद भास्कर कलेक्टिव द्वारा रचित एक सोलफुल साउंडट्रैक भी है। तो 17 जून 2022 को कपूर परिवार की कहानी जानने के लिए Disney+ Hotstar में ट्यून करें


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News