पति नीरज के पास वापिस लौटीं कपिल शर्मा की 'बुआ', कभी दी थी तलाक के लिए अर्जी

4/10/2018 11:13:49 AM

मुंबई: कॉमेडियन और टीवी एक्ट्रैस उपासना सिंह अपने पति नीरज भारद्वाज से  पिछले 6 साल से अलग रह रही थी। मगर अब उन्होंने पति नीरज से सुलह कर ली हैं और वह उनके पास लौट आई हैं।

 

 

उन्होंने टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के एक्टर नीरज भारद्वाज से 2009 में शादी की थी। हालांकि, शादी के कुछ सालों के अंदर दोनों में अनबन हो गई थी। उपासना ने कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में कपिल शर्मा की बुआ का किरदार निभाया था। 

 


बता दें कि उपासना सिंह शादी के बाद हसबैंड नीरज से 2012 से अलग रह रही थी। दोनों ने 2016 में तलाक के लिए अर्जी भी दी थी। लेकिन दोनों ने समझौता कर लिया। लंबे समय से दोनों में बातचीत भी बंद थी। हालांकि, अब दोनों में सुलह हो गई हैं।

 

 

 उपासना, नीरज के साथ हाल ही में गंगटोक वेकेशन मनाने भी गई थीं। इतना ही नहीं वे बिहार अपने इन-लॉज से भी मिलकर आईं हैं। नीरज भारद्वाज ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि एक-दूसरे को स्पेस देते-देते हमारे बीच दूरियां बढ़ गई थीं।  उन्होंने बताया कि कुछ बाहरी लोगों ने भी हमारे बीच तनाव बढ़ाया।

 


उपासना सिंह ने टीवी सीरियल 'ऐ दिल-ए नादान' में एक्टर नीरज भारद्वाज के साथ काम किया। इसी दौरान दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और शादी का फैसला कर लिया। 2009 में दोनों ने शादी की। उपासना ने टीवी सीरियल्स के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने फिल्म 'डर', 'मैं प्रेम की दीवानी हूं', 'मुझसे शादी करोगी', 'ऐतराज', 'गोलमाल रिटर्न्स' में नजर आ चुकी हैं। वहीं, नीरज ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।
 

Punjab Kesari