उपासना ने नहीं दी तमन्ना भाटिया को कोई हीरे की अंगूठी, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने बताई वायरल तस्वीर की सच्चाई

7/26/2023 4:04:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले दिनों एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की डायमंड रिंग के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। तस्वीर को लेकर कहा जा रहा था कि उन्हें वो हीरे की रिंग साउथ राम चरण की पत्नी उपासना ने तोहफे में दी है और इसकी कीमत लगभग दो करोड़ रुपये है। यह भी कहा जा रहा था कि यह दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा है। अब इन सब खबरों पर खुद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।

 

खबरों का खंडन करते हुए तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी इस पांच साल पुरानी तस्वीर को शेयर किया और बताया कि यह एक बोतल ओपनर था। तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि यह एक बोतल ओपनर था, कोई असली का हीरा नहीं था और हम बस फोटोशूट कर रहे थे, क्योंकि लड़कियों को फोटो खींचना अच्छा लगता है।

 

अब तमन्ना के इस खुलासे से साफ हो चुका है कि हीरे की अंगूठी को लेकर सोशल मीडिया पर फैल रहीं खबरें महज अफवाह हैं। 


 
बता दें, साल 2019 में यह अफवाह फैली थी कि उपासना ने तमन्ना को हीरे की अंगूठी तोहफे में दी है। राम चरण की पत्नी ने साल 2019 में डायमंड रिंग के साथ तमन्ना की तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था कि मिसेज प्रोड्यूसर की ओर से सुपर तमन्ना भाटिया के लिए एक गिफ्ट। अभी से आपको मिस कर रही हूं। जल्दी मिलेंगे। वहीं, तमन्ना ने भी इस फोटो को दोबारा शेयर कर लिखा था, 'इस बोतल ओपनर से बहुत सी यादें जुड़ी होंगी। इतने लंबे समय बाद मिलकर बहुत अच्छा लगा। आपसे जल्दी मिलने का इंतजार रहेगा। आपकी बहुत याद आती है।' उस समय भी तमन्ना ने यह साफ किया था कि यह एक बोतल ओपनर है।

 

वहीं, काम की बात करें तो तमन्ना भाटिया जल्द ही रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' में नजर आएंगी। यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी। हाल ही में 'जेलर' का नया गाना 'कवाला' रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया है।


 

Content Writer

suman prajapati